राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान का हुआ स्वागत

गाजीपुर। राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नवनियुक्त उपाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान का कार्यकर्ताओं ने कमला पांडेय वोमेन एजुकेशनल इंस्टीट्यूट दुल्लहपुर में  माला पहनाकर स्वागत किया।
     स्वागत समारोह में पूर्व जिला मंत्री अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के छोटे दीनदयाल के रूप में चर्चित बाल काल से ही जनसंघ से अपना राजनैतिक सफर शुरू कर मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश मंत्री तक का दायित्व निर्वहन करते हुए रेल मंत्रालय में पी.ए.सी मेंबर की भूमिका निभाने के पश्चात भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अपने ऐसे लगनशील कार्यकर्ता को सम्मान स्वरूप राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर जनपद गाजीपुर की भाजपा जनों का सम्मान बढ़ाया है। प्रभुनाथ चौहान को राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नवनियुक्त उपाध्यक्ष बनाये जाने पर  पूरे पूर्वांचल में खुशी की लहर है। गाजीपुर के  भाजपाजन, शीर्ष नेतृत्व का हृदय से अभिनंदन करते हैं और यह उम्मीद करते हैं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष की अपेक्षाओं पर प्रभु नाथ खरे उतरेंगे।
    स्वागत करने वालों में नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य मंजीत मद्धेशिया,बी.के.चौहान, शिवम मोदी,विनय चौहान,पुष्पेंद्र चौहान, सुरेश्वर चौहान तथा अमन मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।
    रिपोर्ट – संजय चौबे


Hits: 79

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: