नवागत खण्ड शिक्षाधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार

गाजीपुर। नवागत खण्ड शिक्षाधिकारी प्रीति गोयल ने मंगलवार को बीआरसी सादात पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया।
     बताया गया कि खण्ड शिक्षा अधिकारी के रूप में यह उनकी पहली तैनाती है। उन्होंने कहा कि विभागीय कार्यो को समय से और पारदर्शिता के साथ निपटाना मेरी प्राथमिकता है। शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाना, शिक्षकों की समस्याओं को दूर करना तथा शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ छात्र-छात्राओं को दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी। इसमें किसी स्तर से लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। शिक्षण कार्य में लापरवाही बरतने और विलंब से विद्यालय आने वालों को सुधरना होगा। विभागीय कार्यो को निपटाने मे निष्क्रियता बरतने वाले और शिक्षण कार्य छोड़कर बैठकर गपशप करने वाले या विद्यालय छोडकर कार्यालय का चक्कर लगाने वाले कर्मचारियों और शिक्षकों को अपनी आदत में सुधार लाना होगा।
    उन्होंने कहा कि में कक्षा में अच्छी पढाई, अच्छा परीक्षा परिणाम और विद्यालय की साफ-सफाई चाहती हूं। कहा कि शिक्षा के उन्नयन और शिक्षकों की समस्याओं के लिए वह सतत प्रयत्नशील रहेंगी। उन्होंने बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए समवेत रूप से मिलकर कार्य करने का आह्वान किया।
   उल्लेखनीय है कि पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार सिंह का स्थानांतरण सैदपुर क्षेत्र के लिए हो गया है। इस मौके पर एआरपी रमाशंकर सिंह, उच्च प्राथमिक विद्यालय बिजहरी के प्रधानाध्यापक संतोष सिंह, राजेश यादव, सूर्य प्रताप सिंह, पीयूष सिंह, सतीश सिंह, अजय तिवारी, सुधांशु सिंह, जावेद अंसारी, अमृत चतुर्वेदी, राजन गुप्ता, सुशील चौबे आदि उपस्थित रहे।

Hits: 233

Leave a Reply

%d bloggers like this: