दारू मुर्गा और रुपयों की यारी,पर ममता सब पर पड़ गयी भारी

ममता यादव हो सकती हैं सदर ब्लाक प्रमुख पद की दावेदार


गाजीपुर। इस वर्ष के सम्पन्न चुनाव में सदर ब्लाक के मिरदादपुर ग्राम पंचायत से नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य ममता यादव ने विपक्षियों की सारी हेकड़ी तोड़ते हुए जीत का परचम लहराया तो विपक्षियों ने दांतों तले अंगुली दबा ली।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना रहा कि ममता यादव को हराने के लिए विरोधी प्रत्याशियों द्वारा अनेकों प्रयास किये गये। मतदाताओं को लुभाने के लिए लोगों ने दारू मुर्गा तथा नगद भी खर्च किया फिर भी मतदाताओं के मत झटकने में कामयाब न हो सके। शाम को अंगुर की बेटी के सिर चढ़ते ही एक मदमस्त मतदाता ने सारी पोल खोल दी। उसने कहा कि दारु मुर्गा और पैसे का प्रलोभन मुझे भी मिला तो मैं भी उस बैतरणी में गोते लगा लिया। सुबह जब नशा छंटा तो वास्तविकता सामने आ गई और मैंने सोच लिया कि “खाऊंगा पिऊंगा सटके, वोट करुंगा सोच समझकर हटके”। इतना ही नहीं बल्कि कई छुटभैय्ये नेताओं ने तो भारी भरकम प्रत्याशियों को थोक में वोट दिलाने के नाम पर छक कर गुलछर्रे उड़ाया परन्तु लाख प्रयास के बाद भी मतदाताओं को बरगला न सके।आखिरकार मतदाताओं ने बिचौलियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया और सूझबूझ का परिचय देते हुए नेक ईमानदार प्रत्याशी ममता यादव के अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बना दिया।
वही हमारे संवाददाता नीरज यादव ने सदर ब्लॉक प्रमुख की प्रबल दावेदार ममता यादव से वार्ता की। ममता यादव ने कहा कि मैं जन जन का साथ, सबका विकास के वादे के साथ चुनाव में उतरी थी और मतदाताओं ने हमें अपना अमूल्य मत देकर हमारे ऊपर भरोसा जताया है। मैं उनके इस भरोसे पर खरा उतरुंगी। जहां तक सम्भव होगा मैं विकास कार्यों के साथ ही साथ मतदाताओं की हर संभव मदद करने के लिए प्रयास करती रहुंगी।

Hits: 225

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: