कोविड-19 टीकाकरण के लकी ड्रा में चार विजेता घोषित

दोनों डोज़ लगवा चुके चारों विजेता 10 अप्रैल को होंगे पुरस्कृत


गाजीपुर। कोविड-19 टीकाकरण के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ाने के लिए शासन द्वारा टीके की दोनों डोज लगवा चुके लाभार्थियों के मध्य लकी ड्रा निकाला गया।
इसके लिए गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित राइफल क्लब में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की देखरेख में गठित तीन सदस्यीय टीम बनाकर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले 8 वर्षीय शाश्वत प्रताप सिंह ने लकी ड्रा में शामिल लोगों के नामों की पर्चियां निकाली। इसमें चार विजेताओं के नामों की घोषणा की गई जिन्हें 10 अप्रैल को पुरस्कृत किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने कहा कि शासन द्वारा कोविड-19 टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से लकी ड्रा आयोजन के निर्देश दिये गए थे। इस क्रम में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लकी ड्रा का आयोजन किया गया और विजेताओं के नामों की घोषणा की गयी। हमें उम्मीद है कि अब लोग आगे आकर टीकाकरण कराएंगे और कोरोना से चल रहे जंग में अपना सहयोग प्रदान करेंगे।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जी सी मौर्य ने बताया कि यह आयोजन विश्व स्वास्थ्य दिवस पर कराया जाना था । लेकिन किसी कारणवश यह कार्यक्रम आज कराया गया । उन्होने बताया कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में चार विजेता शालू सरोज, देव मती, रामपति चौहान, देवसरण विजेता घोषित हुए। इन्हें 10 अप्रैल को 2000 रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री प्रकाश गुप्ता, एसीएमओ मनोज सिंह, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ उमेश कुमार, यूनिसेफ से धर्मेंद्र, चाई संस्था से मणिशंकर, आयुष्मान भारत योजना के डॉ धर्मेंद्र प्रताप सिंह व अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Hits: 68

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: