पंचांग व राशिफल – 13 मार्च 2021

पंचांग व राशिफल – 13 मार्च 2021
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास फाल्गुन
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि अमावस्या15:54 तक
नक्षत्र पूर्वा भाद्रपद 24:15 तक
करण नागा किमस्तोगना 15:54 तक 28:27 तक
वार शनिवार
योग साध्य 07:46 तक
सूर्योदय 06:08
सूर्यास्त 18:03
चंद्रमा कुम्भ राशि में
राहुकाल 09:33 − 11:02
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:07 − 12:54

राशिफल
मेष
आज का दिन व्‍यस्‍त रहेगा। काम की अधिकता के बीच परिवार की उपेक्षा न करें। परिवार के लोगों को नाराज न करें और विवाद से बचें। समय का इंतजार करें और परिवार को कुछ वक्‍त दें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें।

वृषभ
आज घर में आपस में तनाव हो सकता है। भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा और धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किया गया श्रम सार्थक होगा। विरोधी परास्त होंगे और आपको मेहनत का फल प्राप्‍त होगा।

मिथुन
आज आपके पराक्रम में वृद्धि होने के योग हैं। आपके ऐश्वर्य वृद्धि से दुश्मन परेशान कर सकते हैं। सरकारी काम में आ रही बाधाएं दूर होंगी और लंबे समय से रुके काम आज बनेंगे। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें, लाभ होगा।

कर्क
आज का दिन तनावयुक्त हो सकता है। व्‍यापारियों के लिए लाभकारी व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी परास्त होंगे।

सिंह
आज का दिन शुभ है और आपकी गृहोपयोगी वस्‍तुओं में वृद्धि होगी। भौतिक सुविधाओं में वृद्धि होगी और भाग्‍य का साथ मिलेगा। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें और दुर्घटना से बचें।

कन्या
कई दिनों से रुके हुए काम के बारे में सोचकर आज आपका मन उलझन में रहेगा। आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खानपान में संयम बरतें। ससुराल पक्ष से उपहार की प्राप्ति हो सकती है।

तुला
आज का दिन सुख समृद्धि कारक होगा और पुरुषार्थ में वृद्धि होगी। बेरोजगारों को रोजगार मिलने की संभावना है। विवाद से बचें। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। खान-पान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा।

वृश्चिक
आज का दिन रोगियों के लिए खास है। उन्‍हें आज पूरा लाभ होने की उम्‍मीद है। आज मन प्रसन्‍न रहेगा। व्यावसायिक दिशा में सफलता मिलेगी। खानपान में संयम रखने से लाभ होगा। अनावश्यक व्यय से बचें।

धनु
आज आप शत्रुओं से सावधान रहें। वह आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खानपान में संयम बरतें। अतिथियों के आगमन के योग हैं।

मकर
आज का दिन आपके लिए खास है। रोजगार के प्रयास में सफलता मिलेगी। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा।प्रियजनों से भेंट संभव है। दूसरों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख और समृद्धि से प्रसन्‍नता मिलेगी। आज मन में हर्ष होगा।

कुंभ
आज का दिन शुभ है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किसी अभिन्न मित्र से भेंट संभव है। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें। आज यात्रा में आपको लाभ होगा। आज धन की प्राप्ति हो सकती है।

मीन
आज का दिन उत्तम और सुख समृद्धिदायक है। पुरानी झंझटों से मुक्ति मिलेगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। किसी कार्य के सम्पन्न होने से आपके स्वभाव और वर्चस्व में वृद्धि होगी। विवाद से बचें।

Visits: 109

Leave a Reply