गोली चलाकर सर्राफा व्यवसायी से लूट

गाजीपुर। सर्राफा व्यवसायी से शुक्रवार की रात हुई लूट की घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सैदपुर राजीव द्विवेदी रात में ही घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात करीब पौने नौ बजे बाइक सवार नकाबपोश दो हमलावरों ने दुकान बंद कर घर के लिए निकल रहे सादात नगर के सर्राफा व्यवसायी कृष्णानन्द वर्मा पर फायर कर झोला लूट लिया और मौके से फरार हो गये।घटना की सूचना पर सूचना पर पहुंची सादात पुलिस ने मौके से नाइन एमएम का खोखा बरामद किया।
भुक्तभोगी कृष्णानन्द वर्मा ने बताया कि प्रतिदिन की भांति वह दुकान बन्द करके घर जाने के लिए तैयार था। अभी वह अपने चबूतरे पर बैठा ही था, कि पश्चिम की ओर से एक बाइक पर दो नकाबपोश आ धमके और लक्ष्य कर फायर कर दिया। वह पिस्टल देखते ही डर से नीचे गिर गया और हमलावर उसका झोला लेकर भाग निकले। झोले में तकरीबन ₹35 हजार नकद, दुकान की चाभी और खाता बही आदि था।
बाजार में हुई इस दुस्साहसिक घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार की दुकानें बंद करवाकर पुलिस से जल्द ही घटना के खुलासे की मांग की। थानाध्यक्ष सादात दिव्यप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने वहां आसपास के दर्जनों दुकानों पर लगे सीसी टीवी कैमरे का फुटेज की जांच कर रही है।
आज एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से जानकारी ली। उन्होंने थानाध्यक्ष को कार्य में में तेजी लाने तथा नगर में चीता मोबाइल को चक्रमण करते रहने का निर्देश दिया। उन्होंने बस स्टेशन से बाजार में प्रवेश करते ही वहां पोखरे के समीप पिकेट ड्यूटी लगाने का भी आश्वासन दिया।

Visits: 183

Leave a Reply