हैवानियत की शिकार अबोध बालिका के परिजनों से मिलकर मंत्री ने दिया न्याय का भरोसा

गाजीपुर। बहरियाबाद थाना क्षेत्र के गदाईपुर ग्राम में विगत शुक्रवार की सायं अबोध बालिका के साथ हुए हैवानियत की जानकारी होने पर आज रविवार को प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। वहां उन्होंने पीड़िता के परिजनों से घटना की जानकारी प्राप्त की तथा उन्हें भरोसा दिलाया कि इस घटना के दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का काम उत्तर प्रदेश की सरकार करेगी ताकि आने वाले समय में किसी के पास इतनी हिम्मत न हो सके कि आगे से किसी गरीब के बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर सके।
मंत्री ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोगों से कहा कि समाजवादी गुंडों ने राजभर समाज की बेटी के इज्जत पर हल्ला बोलने का काम किया है। उन्होंने क्षोभ प्रकट करते हुए कहा कि अपराधी को उन लोगों का संरक्षण भी प्राप्त था जो अपराधी को भगाने का भी प्रयास किए लेकिन बधाई देना चाहूंगा गाजीपुर के पुलिस प्रशासन को जिसने मामले की गम्भीरता को समझा ओर मुस्तैदी दिखाते हुए सुसंगत धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।
भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह भी पीड़िता के परिवार से मिलकर घटना पर आक्रोश जताया तथा दोषी को सख्त से सख्त सजा का भरोसा दिया।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश राजभर, मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह सोनू, श्यामनारायन राम, मुनि राज चौहान, हंसराज राजभर, गोकुल राजभर, राकेश राजभर, राणा राजभर, दानिश अंसारी, हरकेश सिंह, राजू सिंह, रमाशंकर राजभर, रामप्यारे राजभर, पंकज सिन्हा, दयालु राजभर, अरूण राजभर सैकड़ों संख्या में लोग मौजूद रहे।

Visits: 82

Leave a Reply