पंचांग व राशिफल -25 जनवरी 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास पौष
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि द्वादशी 24:21 तक
नक्षत्र म्रृगशीर्षा 25:50 तक
करण बावा बालवा 11:43 तक 24:21 तक
वार सोमवार
योग इंद्र 22:15 तक
सूर्योदय 07:16
सूर्यास्त 17:50
चंद्रमा वृषभ राशि में
राहुकाल सुबह 08:35 − 09:54
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:11 − 12:54

राशिफल
मेष
निजी जीवन में भय, पीड़ा, चिंता और तनाव व्यथित करेंगे। कारोबारी लाभ होगा। बेरोजगारी दूर हो सकती है। निवेश-नौकरी लाभ देंगे। निराशा से बचें।

वृषभ
बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। कार्यसिद्धि होगी। निवेश आदि लाभ देंगे। बहनों से विवाद होगा।कोशिश को बीच में न छोड़े ।

मिथुन
आप के क्रोध और रुखे व्यवहार से विवाद से कार्य बिगड़ सकते हैं। हानि होगी। संभल कर रहें।दु:खद समाचार मिल सकता हैं । जोखिम-जमानत के कार्य टालें।

कर्क
कार्य की पूर्णता से उत्साह व प्रसन्नता रहेगी।मान सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। वाणी पर नियंत्रण आवश्यक है।

सिंह
संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। कार्य पूर्ण होने से आत्मसम्मान बढ़ेगा। व्यवसायिक शत्रु परास्त होंगे। जोखिम न लें। क्रोध व वाणी पर नियंत्रण रखें।

कन्या
अपने संतान के लिए की गई यात्रा सार्थक होगी। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। रोजगार मिल सकता है। निवेश शुभ रहेगा। अधिकारों के अनुचित प्रयोग से बचें।

तुला
कार्यक्षेत्र में भागदौड़ रहेगी। बिना सोचे समझे किये गए निवेश से धनहानि संभव है।सोच समाज कर कार्य करें। परिजनों के साथ यात्रा के योग हैं। व्यय वृद्धि होगी। दूसरों से अपेक्षा न करें।

वृश्चिक
व्यवसाय के नये अनुबंध आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करेंगे। बकाये धनादि की वसूली होगी। रुके कार्यों में गति आयेगी। यात्रा मनोनुकूल रहेगी। संतान की चिंता रहेगी। मेहनत ही लाभकारी होगी।

धनु
समय से पूर्व और किस्मत से अधिक कभी नहीं मिलता। उचित समय का इंतजार करें। सब्र का फल मीठा होता है। कार्यपद्धति में सुधार होगा। नई योजना लाभ देगी। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अस्वस्थता से बचें, विवाद न करें।

मकर
आप की उन्नति में शत्रु रुकावट डालने का प्रयास करेंगे। तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी। चिंता तथा तनाव का माहौल रहेगा। कार्यों में गति आयेगी।आर्थिक लाभ होगा। सचेष्ट रहें।

कुम्भ
आज का दिन कष्टकारी रहेगा.परिवार के बड़ों के व्यवहार से दुखी व नाराज रहेंगे। तनाव तथा पीड़ा सम्भव है। चोट-चोरी आदि से हानि संभव है। लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे।

मीन
यात्रा लाभकारी रहेगी। गृहस्‍थ सुख मिलेगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। जोखिम से बचें।
चोरी आदि से हान‍ि संभव है।

Visits: 64

Leave a Reply