मर्यादा हुई तार-तार…..

गाजीपुर। गुरु शिष्य परम्परा को कलंकित करते हुए विद्यालय प्रबन्धक का छात्रा को प्रेम पत्र देना महंगा पड़ गया और आशिक बनने के फेर में वे पुलिस गिरफ्त में जा पहुंचे। इस घटना की चर्चा पूरे जिले में जोरों पर है। बताते चलें कि दुल्लहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक विद्यालय पर अपना अंकपत्र लेने पहुंची छात्रा को वहां के प्रबन्धक ने रिजल्ट के बदले छात्रा को प्रेमपत्र पकड़ा दिया। पत्र देखकर जब छात्रा ने उनसे पूछा
गुरु जी यह क्या है? प्रबंधक ने जवाब दिया कि यह मेरा प्रेम पत्र है इसका जवाब जल्दी ही दे देना।
यह दुस्साहसिक घटना राम रामकृष्ण उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिजहरा सिखड़ी की है और प्रेम पत्र के द्वारा अपना प्रेम दर्शाने वाले डॉ राम विजय यादव पुत्र स्वर्गीय सत्यदेव यादव हैं।
गुरु की अनापेक्षित हरकत से परेशान वह छात्रा नाराज होकर गुस्से में अपने घर वापस आयी और माता पिता को अपनी आप बीती बताई। नाराज छात्रा के माता-पिता ने दुल्लहपुर थाने पहुंचकर अपनी गुहार लगाई और जो तहरीर थाने में दिया, उसे मुख्यमंत्री पोर्टल पर ऑनलाइन कर दिया तब थाने की पुलिस ने आरोपी प्रबंधक को विद्यालय में ही धर दबोचा और परिवार के लोगों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। थानाध्यक्ष जितेंद बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई के तहरीर पर सम्बंधित मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गयी है।

रिपोर्ट – संजय चौबे

Visits: 240

Leave a Reply