कोरोना अपडेट ! बुढ़ानपुर बना कोरोना हब ,एक दिन में मिले चौदह संक्रमित, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 3959

गाजीपुर। जिले में कोरोना मरीजों के मिलने का क्रम लगातार जारी है। वहीं इसके साथ ही संक्रमित मृतकों की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है। एक नये मृतक के साथ मृतकों का आंकड़ा बढ़ते हुए 54 तक जा पहुंचा है।
सोमवार को 28 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ते हुए 3959 तक जा पहुंची है।
आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल सोमवार तक जिले के 123304 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया जा चुका है, जिसमें से 122701 मरीजों के परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। इनमें से 118742 लोगों के परिणाम नेगेटिव आए हैं जबकि अब तक 3959 लोगों के सैम्पल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ ही अभी 603 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है।
सोमवार शाम प्राप्त जांच रिपोर्ट में 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई तो वहीं संक्रमित मरीजों में से 4 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ कुल 1575 लोग स्वस्थ होकर वापस जा चुके हैं। वर्तमान में 218 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है।
चिकित्साधिकारी डा. प्रगति कुमार के अनुसार, जारी रिपोर्ट के अनुसार होम क्वॉरेंटाइन में 140, वाराणसी में 27,जिला अस्पताल में 8 और अन्य जनपदों में 12 मरीज भर्ती हैं। वहीं 31 मरीजों को भर्ती कराये जाने की प्रक्रिया जारी रही।
कल नए पाये गये मरीजों में बुढ़ानपुर कासिमाबाद में चौदह, न्यू पीएचसी बरतार में दो तथा मिरनापुर,रानीपुर नोनहरा, सिसई तौफीर बेनीपुरी, कोठियां, ओरिएंटल कैम्प कासिमाबाद, चुरामनपुर, गरुआ मकसूदपुर, दशरथपुर, निहाल नगर जंगीपुर, कर्धा केथुली, मलिकशाहपुर तथा धर्मागतपुर में एक-एक मरीज पाए गए हैं।

Visits: 93

Leave a Reply