कुएं की जहरीली गैस से पांच लोग पहुंचे मौत के आगोश में

सदर कोतवाली क्षेत्र में कुएं में गिरे एक बछड़े को निकालने के लिए कुएं में उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई।
यह घटना उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के
कोतवाली नगर क्षेत्र के राजा मोहल्ले में घटी। इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के राजा मोहल्ले में एक सूखे कुएं में गिरे गाय के बछड़े को निकालने के लिए एकत्रित मोहल्ले के लोगों में से एक व्यक्ति सीढ़ी के सहारे कुंए में उतर गया। कुएं में जहरीली गैस होने के कारण वह बेहोश होने लगा। उसकी चीख पुकार सुनकर एक के बाद चार अन्य लोग कुएं में उतरे और सभी बेहोश हो गए।इसके बाद वहां हाहाकार मच गया।। और लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस,फायरब्रिगेड और नगरपालिका की टीम ने काफी मसक्कत के बाद सभी को बाहर निकालकर आननफानन में जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में वैभव 18 वर्ष, दिनेश 30 वर्ष, रवि शंकर 36 वर्ष, विष्णु दयाल 35 वर्ष और मन्नू सैनी 36वर्ष शामिल हैं। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी नितिन बंसल ने बताया कि मृतकों के परिजनों को नियमानुसार सहायता उपलब्ध करायी जाएगी।

Visits: 71

Leave a Reply