रंग में भंग ! जन्माष्टमी पूजनोत्सव में अवैध तमंचे संग नृत्य करना पड़ा भारी,पहुंचा सलाखों के पीछे

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजनोत्सव समारोह में अवैध तमंचे के साथ नृत्य करना युवक को भारी पड़ गया। तमंचे के साथ नृत्य करते युवक को देखकर गांव के लोगों में कहासुनी होने लगी।देखते देखते कहासुनी ने विवाद का रुप धारण कर लिया और फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये। पूजन स्थल युद्ध क्षेत्र में परिणित हो गया और सारी पूजन सामग्री बिखर कर नष्ट हो गई। मारपीट और पथराव होने से देखते ही देखते वहां मौजूद वाहनों के शीशे चटकने लगे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
यह घटना जिले के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में मंगलवार की देर रात घटी।
बताया गया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बगैर किसी परमिशन के हाजीपुर गांव में टेन्ट के अन्दर पूजा पंडाल बनाया गया था,जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नृत्य के कार्यक्रम के दौरान एक युवक हाथ में तमंचा लेकर नर्तकी के साथ नृत्य करने लगा। यह देखकृ कुछ युवकों ने विरोध किया। फिर क्या था ,देखते ही देखते पंडाल रणक्षेत्र बन गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांजी और पथराव किया। इससे लल्लन माली के मैजिक वाहन व एगरोल ठेले का शीशा टूट गया। आपाधापी में लोग बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। घायल सहदेई देवी ने स्वयं व अपने पुत्र तूफानी सोनकर को मारकर घायल करने का आरोप लगाते हुए गांव के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामनेवास ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो दर्जनप लोगों के खिलाफ लाकडाउन के उल्लंघन की कार्यवाही की गयी है।
तमंचा लहराने वाले युवक गिरफ्तार कर तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। शेष आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अवैध तमंचा लहराने वाले युवक राहुल कन्नौजिया पुत्र राजू कन्नौजिया को हिरासत में ले लिया गया और उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Visits: 103

Leave a Reply