दुस्साहस! सिपाहियों को पीटकर मनबढ़ फरार,खोज में जूटी पुलिस

आम जनता की सुरक्षा के लिए मुस्तैद पुलिस मनबढ़ों से अपनी ही सुरक्षा नहीं कर पायी और मार खाकर वापस लौट गयी। लोगों का कहना है कि जब पुलिस स्वयं सुरक्षित नहीं है तो फिर वह दूसरे की सुरक्षा क्या करेगी।
घटना गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि सादात थाने के दो सिपाही आयुष कुमार और सतीश कुमार गत दिनों ससना गांव में हुई चोरी की घटना की सुरागरसी के लिए सिविल ड्रेस में सादात टाउन एरिया के रघुबंश सिंह चौराहे के पास लगे थे। उसी दौरान सड़क पर एक बाइक पर तीन लोगों को आते देख जब सिपाहियों ने उन्हें रोका तो वे उल्टे पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़े। इस पर दोंनो सिपाहियों ने स्वयं को थाने का सिपाही होना बताते हुए उनसे वहां से जाने को कहा। इस पर बाइक सवार सिपाहियों को अपशब्द कहते हुए डोरा गांव की तरफ भाग निकले। अपनी अबमानना होते देख सिपाहियों ने जब उनका पीछा किया तो गांव के काली मंदिर के पास अंधेरा और सुनसान के बीच मौका पाकर बाइक सवार मनबढ़ो ने सिपाहियों पर हमला बोल कर मारने-पीटने लगे और फिर मौके से फरार हो गये।
घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष अगम दास मय टीम आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु गांव में देर रात दबिश दिया परन्तु कोई पकड़ में न आ सका।
पुलिस सूत्रों से पता चला कि तीनों डोरा गांव के निवासी हैं जिनमें आशुतोष उर्फ राहुल राय फौज का भगौड़ा है और अन्य दो अमित और अमन राय रहे। तीनों मनबढ़ो के विरुद्ध थाने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई जारी है।

Visits: 71

Leave a Reply