पंचांग व राशिफल – 04 मई 2020

पंचांग व राशिफल – 04 मई 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास वैशाख
तिथि एकादशी 06:12 तक
नक्षत्र उत्तर फाल्गुनी 19:13 तक
करण
विष्टि बावा 06:12 तक 16:33 तक
पक्ष शुक्ल पक्ष
वार सोमवार
योग व्याघात 08:30 तक
सूर्योदय 05:41
सूर्यास्त 18:53
चंद्रमा कन्या राशि में
राहुकाल सुबह 07:20 − 08:59
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:51 − 12:44 तक

राशिफल
मेष
आज आपका दिन दिक्कतों भरा रह सकता है। किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है। समस्याओं का समाधान तलाशने की कोशिश करें। कामकाज में सफलता मिलेगी।

वृषभ
प्रेम संबंध को लेकर दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा और संतान से भी सुख मिलेगा। कारोबार और कामकाज दोनों को लेकर अच्छी खबर मिलेगी।

मिथुन
परिवारजनों के साथ बेहतर समय बितेगा और खुशियों भरा दिन रहेगा। कार्यक्षेत्र में ज्यादा मेहनत के बाद सफलता मिलने की उम्मीद है। विरोधियों से सतर्क रहें।

कर्क
किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा जिससे दिल को काफी अच्छा लगेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है और कारोबार के लेकर अच्छी खबर मिल सकती है।

सिंह
आज आपका दिन बेहद सुकुन भरा बितेगा। परिवार के लोगों के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाएंगे। धनलाभ होगा और निवेश से संबंधित कोई योजना बनेगी।

कन्या
दिन अच्छा रहेगा और आमदनी बढ़ने के साथ खर्च कम होगा। जिससे काफी राहत महसूस करेंगे। आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसका असर आपके कामकाज पर पड़ेगा।

तुला
आज आपको सतर्क रहना होगा। किसी पुरानी समस्या को लेकर परेशान रहेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। आय कम लेकिन खर्च ज्यादा रहेगा।

वृश्चिक
परिवार में आज आपको किसी बात को लेकर आगे आना होगा। किसी विवाद का हल निकालना होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु
इस राशि वाले नौकरीपेशा लोगों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। कारोबार के संबंध में आज नए सिरे से योजना बनानी होगी।

मकर
दिन की शुरुआत में थोड़ा सतर्क रहना होगा। लेकिन बाद में आप कोई अच्छा निर्णय ले पाएंगे। प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा है और पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

कुम्भ
आज आपको अपने खर्चों को नियंत्रित करने के लिए कोई योजना बनाना होगी। परिवार का माहौल बेहतर रहेगा और कामकाज में सहयोगियों का साथ मिलेगा।

मीन
नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है और आय में इजाफा हो सकता है। दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। सेहत अच्छी रहेगी।

Visits: 67

Leave a Reply