अवैध प्रेम सम्बन्ध बना प्रदीप की जान का दुश्मन

अपडेट

गाजीपुर,15 अप्रैल 2020। बहरियाबाद थाना क्षेत्र के लारपुर गांव में कल अलसुबह हत्या कर फेंके गए प्रदीप दूबे के शव मिलने के बाद हत्याकांड के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार
हत्या का कारण गांव की एक विवाहिता से अवैध प्रेम कहानी रहा। बताया गया है कि मृतक प्रदीप दूबे पुत्र दिनेश दूबे का उसी गांव के निवासी अजय यादव पुत्र बीरबल यादव ग्राम लालपुर( छावनी) जनपद गाजीपुर की पत्नी से अवैध तालुकात थे। इसकी भनक अजय यादव को लग गयी थी। सोमवार की देर शाम अजय ने फोन कर प्रदीप को बुलाया और फिर कुल्हाड़ी से प्रदीप के सिर पर हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया।
बताते चलें कि मंगलवार को अलसुबह लारपुर गांव के खेत में गांव के ही प्रदीप दुबे 28 वर्ष पुत्र दिनेश दुबे का रक्तरंजित शव पाया गया था। बताया गया था कि मृतक वाराणसी के पड़ाव क्षेत्र में गेहूं के गोदाम पर नौकरी करता था और तीन दिन पूर्व ही गांव लौटा था। सोमवार की देर शाम वह मोबाइल पर किसी के बुलाने पर घर से बाहर गया था और फिर वापस नहीं लौटा। घर वालों में उसके मोबाइल पर काल किया तो काल रिसीव नहीं हुई और फिर मंगलवार की प्रातः उसका शव खेत में मिला था।
हत्यारों की सुरागरसी में लगी पुलिस टीम द्वारा हत्यारे अजय यादव को कल मंगलवार को संध्या 07:30 बजे हरतरा चट्टी से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह कहीं अन्यत्र भागने की फिराक में था।
पुछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि मृतक प्रदीप दूबे का अवैध सम्बन्ध मेरी पत्नी से थे, जिसकी जानकारी होने पर मैंने उसे मना किया कि यह गलत काम है, मत करो परंतु प्रदीप दूबे नहीं माना तो मैंने प्लान बना कर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दिया तथा चुपके से घर जाकर अपना दूसरा शर्ट लेकर चला गया तथा जो टीशर्ट घटना के समय पहना था उसमें खून के धब्बे लग गए थे। टीशर्ट व घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को गांव से बाहर एक सूखे कुएं में फेंक दिया और मैं वहां से भागकर हरतरा चट्टी से कहीं बाहर भागने की फिराक में था लेकिन आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया।
बहरियाबाद थानाध्यक्ष सुशील कुमार यादव ने बताया कि प्रदीप दूबे की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी तथा घटना के समय पहना रक्तरंजित टी शर्ट भी बरामद कर लिया। पुलिस ने विधिक कारर्वाई करते हुए अभियुक्त को न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेंज दिया।
हत्याभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक सुशील कुमार यादव, उपनिरीक्षक प्रशांत कुमार चौधरी व सुनील कुमार यादव तथा आरक्षीगण संजीव कुमार, नंदकुमार, देवेंद्र कुमार यादव व रामकृष्ण सिंह थाना बहरियाबाद गाजीपुर रहे।

Views: 65

Leave a Reply