करोना ! संक्रमण को रोकने में पुलिस ने की सहयोग की अपील

गाजीपुर, 07 अप्रैल 2020। गाजीपुर पुलिस द्वारा
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु जनता से जनपद के सभी सम्मानित नागरिकों से अपील कर सहयोग की मांग की है। कहा गया है कि तबलीगी जमात में हुए समारोह के दौरान फैले कोरोना वायरस के दृष्टिगत जनपद गाजीपुर के जो भी व्यक्ति 12 मार्च, 2020 के उपरान्त देश अथवा विदेश के किसी भी शहर में हुए धार्मिक कार्यक्रम मजलिस, पब्लिक जमात, मरकज जियारत, सत्संग आदि में सम्मलित होकर वापस आये आये हों, वे तत्काल जिला चिकित्सालय गाजीपुर में उपस्थित होकर अपना स्क्रीनिंग कराना सुनिश्चित करें।
इसके साथ ही चेतावनी भी दी गयी है कि उक्त सूचना के बाद, यदि किसी अन्य माध्यम से सूचना प्राप्त होती हैं कि उपरोक्त प्रकार के व्यक्तियों द्वारा अपनी स्क्रीनिंग नही करायी.जिसके कारण बाद में उनके माध्यम से संक्रमण फैला तो ऐसे व्यक्तियों के विरूद्ध महामारी अधिनियम 1897 व भारतीय दण्ड विधान की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत विधिक कार्यवाही की जायेगी।
कहा गया है कि सभी जन इस वैश्विक महामारी को पूरी तरह गंभीरता से ले ताकि आपकी एवं आम जनमानस के जान को किसी प्रकार से खतरा उत्पन्न न हो। उक्त से सम्बंधित कोई भी सूचना कोई भी व्यक्ति सम्बंधित थाना प्रभारी के मोबाइल नम्बर पर दे सकता हैं. उसकी पहचान पूर्ण रुप से गोपनीय रखी जायेगी। अपील में कहा गया है कि पुलिस आपकी सुरक्षा में दिन-रात तत्पर हैं तथा विश्वास है कि उक्त महामारी से निपटने के लिए आप लोग अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे।

Visits: 54

Leave a Reply