पुराने जिला अस्पताल परिसर में नये पुरुष अस्पताल के निर्माण हेतु हस्ताक्षर अभियान के बाद डीएम को सौंपा ज्ञापन

गाजीपुर,23 जनवरी 2020। केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले जनपद के दर्जनों संस्थाओं ने शासन द्वारा द्वारा प्रस्तावित 120 शय्या के पुरूष अस्पताल को पुराने, जर्जर व बन्द हो चुके शहर के मिश्रबाजार स्थित पुराने जिला अस्पताल में ही निर्मित कराने के लिए जिलाधिकारी ओम प्रकाश आर्य को ज्ञापन सौंपा।
     उल्लेखनीय है कि प्रस्तावित जिला अस्पताल को पुराने जिला अस्पताल की बेकार पड़ी भूमि पर ही निर्मित कराने हेतु तीन दिवसीय हस्ताक्षर अभियान के बाद चलाया गया था। आज केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नागमणि मिश्रा ने बताया कि सौहार्दपूर्ण वातावरण में जिलाधिकारी से सार्थक वार्ता हुई। जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी तथा शासन से वार्ता करके जनपदवासियों की मंशानुरुप बेहतर चिकित्सा प्रदान कराने हेतु उनके प्रस्ताव पर गम्भीरता पूर्वक विचार करते हुए पुराने अस्पताल में नये हास्पिटल के प्रस्ताव पर विचार करेंगे।
      पुराने जिला अस्पताल की भूमि पर ही नये पुरुष अस्पताल बनवाने के लिए शुरू किए गए इस अभियान में नगर के प्रमुख समाजसेवी व शिक्षणेत्तर कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह “शम्मी” का कहना है कि पूरा नगर इस मुहिम में एसोसिएशन के साथ खड़ा है। शासन स्तर से इस मांग को लेकर जिला प्रशासन द्वारा  लिखित आश्वासन नही मिलता है तो जनहित में यह लड़ाई आखिरी दम तक लड़ी जायेगी। आज ज्ञापन देने के दौरान उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अबू फखर खाँ, उद्योग व्यापार मण्डल के प्रतिनिधि असलम खान, कायस्थ महासभा के अरूण श्रीवास्तव, यू0पी0एम0एस0आर0ए0 के मयंक श्रीवास्तव, क्षत्रिय महासभा से राजकुमार सिंह, सर्राफा व्यापार मण्डल से दिनेश वर्मा तथा जवाहिर वर्मा, सिविल बार एसोसिएशन के रामप्रताप यादव, तारिक सिद्दीकी, माँ आदि सेवा संस्था के सुजीत कुमार सिंह, अति प्राचीन रामलीला समिति से ओमप्रकाश तिवारी, जमीयत-उल-राईन समाज के अतीक राईनी, ब्राह्मण जनसेवा मंच के प्रदीप चतुर्वेदी, इनोवेटि वेलफेयर सोसाइटी के सुशील कुमार वर्मा ने पुराने अस्पताल  परिसर में ही नये अस्पताल भवन के निर्माण को लेकर, अपने-अपने संगठन का समर्थन पत्र जिलाधिकारी को सौंपा।
    ज्ञापन देने वालों में बृजेश पाण्डेय, सैजी काजमी, राजेश कुमार राय, बबलू, अब्बास, अश्वनी राय, अभय प्रकाश, नाजिश, मन्नू, विनोद पटेल, अनीस, शिवकुमार प्रजापति, सौरभ राय, मनीष अग्रवाल सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहें।

Visits: 35

Leave a Reply