उद्घाटन ! “अटल उद्यान शिवान्ती कुंज” मैरिज हाल का हुआ लोकार्पण

गाजीपुर,15जनवरी 2020। पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने आज मरदह क्षेत्र के पवित्र महाहर धाम रोड पर दामोदर वर्मा के “अटल उद्यान शिवान्ती कुंज” मैरिज हाल का उद्घाटन कर शीलापट्ट का अनावरण कर लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को मकर संक्रांति की बधाई दी।


उन्होंने कहा कि आज पूर्व की पारम्परिक व्यवस्थाओं में निहित सामाजिक अवसरों के आयोजन स्थलों को लेकर एक बहुत बड़ी समस्या समाज के समक्ष खड़ी हुई है। जिसके समाधान में आवश्यक सुविधाओं से युक्त आधुनिक स्वरुप में समय की बचत तथा साधन,सुविधा के साथ सुव्यवस्थित यह स्थल लोगों के सामाजिक आयोजनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में सक्षम होगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक और सार्वजनिक कार्यक्रमों के आयोजन में आज सबसे बड़ी असुविधा स्थान को लेकर होने लगी है। ऐसे में सुविधा सम्पन्न प्रेक्षागृह जहां सारी सुविधाएं एक साथ मिलने की संभावनाएं लोगों को ऐसे स्थलो के चयन के लिए आग्रहित करने लगे हैं। इस ग्रामीण क्षेत्र में सामाजिक भावना से निर्मित यह अटल उद्यान शिवान्ती कुंज का निर्माण सराहनीय तथा प्रेरणा दायक है।
इससे पूर्व मैरेज हाल के संस्थापक भूतपूर्व सैनिक दामोदर प्रसाद वर्मा ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण, करते हुए अंगवस्त्रम, स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिहं, वरिष्ठ नेता जितेन्द्रनाथ पाण्डेय,अखिलेश राय,प्रवीण सिहं,अच्छेलाल गुप्ता, रामअवध सिहं,चन्द्रभान सिंह,संजीव कुमार जायसवाल डिम्पल,शैलेश राम,सोनिया साहब,मनोज सिहं, राकेश यादव,राजेश चौहान,प्रमोद राय, आशुतोष चौबे पिन्टू,मनोज चौबे,तेजबहादुर राजभर समेत काफी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्यजन उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – शशिकांत शर्मा

Hits: 44

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: