गैंगस्टर छोटा राजन के भाई के विरुद्ध दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा

मुंबई (महाराष्ट्र),20 मार्च 2018 । उपनगर चेंबूर के सिद्धार्थ कालोनी की 22 वर्षिया युवती की शिकायत पर ने पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर छोटा राजन के भाई दीपक निखालजे के विरुुद्घ कल यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि उपनगर चेंबूर के सिद्धार्थ कालोनी की महिला ने कल दर्ज करायी अपनी शिकायत में कहा कि निखालजे ने शादी करने का वादा करके उसका शोषण किया। पीड़िता के अनुसार अपनी पढ़ाई के लिये वित्तीय मदद की आवश्यकता के वक्त वह निखालजे के संपर्क में आयी थी। दीपक निखालजे ने शुरू में सहयोग भी किया पर बाद में मदद देने के बाद कथित तौर शादी का झांसा देकर पीड़िता का शारीरिक शोषण शुरू कर दिया। जोन छह के पुलिस उपायुक्त शाहजी उमप ने बताया कि चेंबूर के सिद्धार्थ कालोनी की युवती का बयान दर्ज कर तिलक नगर पुलिस थाने में जीरो प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी । बाद में आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 ( बलात्कार), 354 ( यौन उत्पीड़न) और 313 ( महिला की सहमति के बिना गर्भपात कराने) का केस दर्ज कर लिया गया।
अधिकारी ने बताया कि जीरो प्राथिमिकी के तहत मामले को किसी भी पुलिस थाने में दर्ज किया जा सकता है और बाद में इसे घटना से संबंधित थाने में भेज दिया जाता है।
पुलिस उपायुक्त शाहजी उमप ने बताया, ‘नवी मुंबई कमिश्नरी के डीसीपी जोन-1 के तहत आने वाले पनवेल थाने को मामला स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां घटना घटित हुई थी।आगे की जांच वहींं के अधिकारी करेंगे।

Visits: 15

Leave a Reply