प्रधानाध्यापकों और वरिष्ठ अध्यापकों में 243 टैबलेट का हुआ वितरण

गाज़ीपुर। सरकार द्वारा बेसिक शिक्षा में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से शिक्षा क्षेत्र सादात के 122 परिषदीय स्कूलों के प्रधानाध्यापक और एक- एक वरिष्ठ सहायक अध्यापकों को टैबलेट वितरित किया गया। 

        बुधवार को बीआरसी सभागार में 

खंड शिक्षा अधिकारी मनीष कुमार पान्डेय की अध्यक्षता में आयोजित समारोह के मुख्य अतिथि सादात के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गोविन्द यादव रहे। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बेसिक शिक्षा परिषद में डिजिटल क्रांति के माध्यम से सर्वांगीण उत्थान के लिए कृत संकल्पित है। शिक्षक अपने दायित्वों का निर्वहन भयमुक्त वातावरण में निश्चिंत होकर करें। 

       खंड शिक्षा अधिकारी मनीष कुमार पांडेय ने कहा कि लर्निंग रिसोर्स पैकेज के तहत डिजिटल इनीशिएटिव एंड इन्नोवेटिव प्रोग्राम फॉर मॉनिटरिंग के तत्वावधान में सादात के 122 विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों और वरिष्ठ सहायक अध्यापकों में 243 टैबलेट का वितरण किया गया। इसमें 100 प्राथमिक और 22 कम्पोजिट विद्यालयों को दो- दो टैबलेट दिया गया‌ प्राथमिक विद्यालय डढ़वल द्वितीय पर एक ही टैबलेट दिया गया। बताया गया कि आगामी दिनों में दूसरा टैबलेट दिया जाएगा। इस अवसर पर एडीओ पंचायत शिवसकल सिंह यादव, मनोज कुमार सिंह, संजय प्रताप बरनवाल, अखिलेश यादव, रणवीर, सोनू खरवार, अमृत चतुर्वेदी, सुधांशु सिंह, राजबहादुर सिंह, राजन गुप्ता, नवीन पांडेय सहित सैकड़ो शिक्षक उपस्थित रहे।      

Views: 181

Leave a Reply