कुम्भकर्णी निद्रा में मग्न मिले गुरु घंटाल

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप 

गाज़ीपुर। विद्या के पावन मंदिर में शिक्षा देने के स्थान पर गुरुजी सोते नजर आए। वीडियो वायरल होने पर विद्यालय में हड़कम्प मच गया। इस पर विभागीय अधिकारियों ने जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

       मामला मरदह क्षेत्र के श्रीराम अनुसूचित जाति विद्यालय रानीपुर का है। मरदह क्षेत्र के श्रीराम अनुसूचित विद्यालय रानीपुर में अध्यापकों की विद्यालय के क्लास में सोते हुए, वीडियो वायरल हो गया। बताया गया कि इस विद्यालय में बच्चों की संख्या के आधार पर अध्यापक भी अधिक हैं।

         जानकारी के अनुसार इस विद्यालय में कुल 13 अध्यापकों की नियुक्ति है। प्रधानाध्यापक शंभूनाथ यादव सहित जनार्दन यादव, राजेंद्र यादव, लखन यादव, हरिशंकर यादव, दरबारी राम, उमेश यादव, चौथी यादव मौके पर मौजूद रहे। वहीं शोफी राम गाजीपुर कार्यालय में गए थे। दो सहायक अध्यापक शंभू नाथ यादव व रविन्द्र यादव मौके पर सोते हुए पाये गये। वहीं ईश्वर चंद्र बगैर छुट्टी के ही विद्यालय से गायब रहे। विद्यालय के प्रधानाध्यापक शंभू सिंह यादव ने बताया कि 45 बच्चे उपस्थित हैं। उनको एमडीएम के मीनू के हिसाब से रोटी और सब्जी युक्त दाल व फल वितरण किया गया है। 

         इस मामले से जब समाज कल्याण अधिकारी रामविलास यादव को अवगत कराया गया तो उन्होंने बताया कि हमको इस मामले की जानकारी मिली है, वायरल वीडियो की जांच कराकर इन विद्यालय के प्रबंधक को नोटिस जारी करते हुए, इनका वेतन बाधित किया जाएगा। 

Views: 28

Leave a Reply