बेल्ट व प्रमाण पत्र पाकर खिले कराटे खिलाड़ियों के चेहरे 

कलेक्ट्रेट परिसर मऊ में गुरुवार चार मई को कराटे बेल्ट परीक्षा में सम्मिलित प्रतिभागियों  को  बेल्ट और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया I 

      एन आई एस एस एथलीट तथा जिला एथलेटिक एसोसिएशन के सचिव पी एन सिंह ने बेल्ट और प्रमाण पत्र  देकर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। कार्यक्रम में अध्यांश, देवांश, हिमांशु यादव, दीपांशु यादव, रूद्र प्रताप सिंह, अमन कुमार को येलो बेल्ट से और सक्षम चौधरी, अंशु प्रजापति, श्रेष्टा सिंह और आयुष्मान सिंह को ग्रीन बेल्ट मिला। वहीं अरनव सिंह को ब्लू बेल्ट तो आरव भारद्वाज को ब्राउन बेल्ट प्राप्त हुआ।

        बेल्ट और प्रमाण पत्र प्रदान करने के उपरांत पीएन सिंह ने खिलाड़ियों से बात कर उन्हें कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मऊ को कराटे के क्षेत्र में एक नई पहचान मिले, इसके पर आप लोग कड़ी प्रतिस्पर्धा के साथ आगे बढ़े।

          राष्ट्रीय स्तर पर जज और रेफरी तथा  पांचवीं डान ब्लैक बेल्ट धारक प्रशिक्षक अंबिका भारद्वाज है बताया कि कराते एक खेल है और दूसरे खेलों की तरह जिला, राज्य स्तरीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिताओं के आयोजन हो रहे हैं। इसमें भाग लेकर खिलाड़ी अपने परिवार, जिले और देश का नाम रोशन कर सकते हैं और अपना एक अलग पहचान बना सकते हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Visits: 261

Leave a Reply