डा.राकेश पांडेय होंगे पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ चुनाव में महामंत्री पद के उम्मीदवार

गाज़ीपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कार्यकारिणी में महामंत्री पद के लिए सशक्त उम्मीदवार के रुप में सहजानंद कालेज के डॉ. राकेश पांडेय महामंत्री पद के प्रत्याशी होंगे।

       उक्त निर्णय स्वामी सहजानंद पीजी कालेज, गाजीपुर के शिक्षक संघ की शुक्रवार को प्रो.अवधेश नारायण राय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में लिया गया। इस कार्यकारिणी का चुनाव 21 अप्रैल को सहजानंद कालेज में होगा। इस चुनाव में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के गाजीपुर तथा जौनपुर जनपदों के 22 महाविद्यालयों के कुल 607 शिक्षक भाग लेंगे।

        बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ शिक्षक नेता प्रो. अजय राय ने शिक्षकों से डॉ. राकेश पांडेय की प्रत्याशिता के पक्ष में पूर्ण मनोयोग से सक्रिय होने का आह्वान किया। प्रो. अजय राय ने कहा कि विश्ववि के 22 महाविद्यालयों में मात्र स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय ही है जिसकी शिक्षक संघ इकाई ने सर्वसम्मति से विश्वविद्यालय कार्यकारिणी हेतु प्रत्याशी घोषित किया है। बैठक में महाविद्यालय इकाई के महामंत्री डॉ. राकेश पांडेय ने सभी शिक्षकों के प्रति उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

         ज्ञातव्य है कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कार्यकारिणी का अधिवेशन तथा चुनाव स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महावि में दिनांक 21 अप्रैल को होना निश्चित है। इसके लिए नामांकन दिनांक 15 अप्रैल शनिवार को किया जाएगा। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. डॉ. वी के राय जो इस चुनाव के मुख्य चुनाव अधिकारी हैं। 

     बैठक में डॉ. गायत्री सिंह, तूलिका श्रीवास्तव, रामधारी राम, डॉ. विलोक सिंह, डॉ. कृष्णानंद चतुर्वेदी, संजय कुमार, अजय कुमार सिंह, विनय चौहान, राजेश गुप्ता,  डॉ. नितिन राय, सन्ने सिंह आदि उपस्थित रहे।

Views: 50

Leave a Reply