नहीं रहे पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डा पारस नाथ सिंह

गाजीपुर। स्नातकोत्तर महाविद्यालय मलिकपुरा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व प्राचार्य डॉ पारस नाथ सिंह का बीमारी की अवस्था में मंगलवार की रात आठ बजे वाराणसी के गैलेक्सी हॉस्पिटल में हृदयगति रुकने से निधन हो गया। अत्यन्त मृदुभाषी और सहज स्वभाव के धनी डा पीएन सिंह जिले के मनिहारी क्षेत्र के मर्दानपुर लक्ष्मण गांव के निवासी थे। उनके पार्थिव शरीर के वाराणसी से उनके पैतृक गांव पहुंचने पर उनके अंतिम दर्शन हेतु लोगों का तांता लगा रहा और लोगों ने अश्रुपूरित नेत्रों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।उनके पार्थिव शरीर के वाराणसी से उनके पैतृक गांव पहुंचने पर उनके अंतिम दर्शन हेतु लोगों का तांता लगा रहा और लोगों ने अश्रुपूरित नेत्रों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर स्नातकोत्तर महाविद्यालय मलिकपुरा में आयोजित शोक सभा में वक्ताओं ने उनके कृतित्व और व्यक्तित्व की चर्चा करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। बताया गया कि वह वर्ष 1993 से 2008 तक पीजी कॉलेज मलिकपुरा के प्राचार्य रहे। शोक सभा में प्राचार्य डॉ एस के सिंह, डॉ दिनेश कुमार सिंह, डॉ चंद्रभान सिंह सहित महाविद्यालय परिवार के प्रवक्ता एवं अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
उनका अंतिम संस्कार बुधवार को गाज़ीपुर गंगा तट पर स्थित श्मशान घाट पर किया गया। मुखाग्नि उनके अनुज भ्राता जनार्दन सिंह ने दी।

Visits: 132

Leave a Reply