छात्र-छात्राएं अपने लक्ष्य के प्रति रहें सतर्क

गोरखपुर। आईआईटी धनबाद के प्रोफेसर डॉ अनिल कुमार चौबे मैं अपने गांव के परिषदीय स्कूल भौवापार व जोधपुर के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपनी उर्जा और मस्तिष्क का प्रयोग अपनी पढ़ाई लिखाई में करते हुए आगे बढ़े‌। जैसा आपका पढ़ाई लिखाई के प्रति रुझान होगा वैसा ही आपका भविष्य निर्धारित होगा। आज अगर आप कड़ी मेहनत और परिश्रम से आगे बढ़ते हैं तो भविष्य में आपको आगे बढ़ने की अपार संभावनाएं हैं।
उन्होंने कहा कि हमारे परिवार ने यह संकल्प लिया है कि प्रतिवर्ष हम मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे और भविष्य में उनके शिक्षण में आ रही बाधाओं को दूर करने में भी हम सहयोग करेंगे।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार पांडेय, राजेंद्र प्रसाद चौबे, पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के अध्यक्ष राज अनन्त पांडेय, कम्पोजिट विद्यालय भवापार के प्रधानाध्यापक मार्कंडेय चौरसिया व प्राथमिक विद्यालय जोधपुर के प्रधानाध्यापक राममिलन, ग्राम प्रधान अनूप गुप्ता, प्रभुनाथ राजभर सहित काफी संख्या में सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

Visits: 107

Leave a Reply