राखी बंधवा कर लौट रहे दो भाई हुए लूट के शिकार

गाजीपुर। भाई बहन के पवित्र त्योहार के दिन राखी बंधवाने के लिए दो भाई अपनी बहन के घर पहुंचे। राखी बंधवाने के बाद जब वे वापस अपने गांव लौट रहे थे तभी रास्ते में मौजूद लूटेरों ने दिनदहाड़े उन्हें लूट लिया।
बताते चलें कि शादियाबाद थाना क्षेत्र परसोतियां गांव निवासी कृष्णानंद सिंह तथा अंगद सिंह पुत्र स्व.भोला सिंह, शुक्रवार की सुबह अपनी बहन से राखी बंधवाने हेतु,बाइक से, सादात थाना क्षेत्र के दलीप राय पट्टी निवासी मनोज सिंह के घर गये। राखी बंधवाने के बाद दोपहर समय दोनों भाई अपनी बाइक से वापस अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान डढ़वल गांव के समीप अपरान्ह करीब ढाई बजे, नकाबपोश लुटेरों ने इन्हें रोक लिया। बाइक चालक कृष्णानन्द सिंह के बाइक रोकते ही लूटेरों ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया। असलहा के बल पर लुटेरों ने उनसे सोने की दो चेन दो अंगूठी और दो मोबाइल समेत 14000 की नगदी लूट ली और मौके से फरार हो गए।
लूट के शिकार दोनों भाई दिनदहाड़े हुई लूट से स्तब्ध रह गए और रास्ते से जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल मांग कर अपने रिश्तेदार और पुलिस को घटना की सूचना दी‌। मौके पर पहुंची पुलिस ने लूटेरों की धरपकड़ हेतु घेराबंदी की पर कोई सफलता नहीं मिली। इस सम्बन्ध में सादात थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है, शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Visits: 296

Leave a Reply