नगर पालिका द्वारा 15 लाख की लागत से निर्मित सड़क का हुआ लोकार्पण

गाजीपुर। नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में वार्ड नं0 25 के


शहर के अष्टभुजी कालोनी में एक सड़क का लोकार्पण मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं लोकसभा गाजीपुर के संयोजक कृष्णबिहारी राय एवं नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल द्वारा सोमवार को किया गया।
पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका परिषद गाजीपुर ने 15 लाख की लागत से निर्मित सड़क अशोक सिंह के मकान से ओमप्रकाश सिंह के मकान होते ए.के. राय के मकान तक ढक्कनयुक्त नाली व इण्टरलाकिंग से 15 लाख की लागत से बना है।
इस अवसर पर कृष्णबिहारी राय ने कहा कि नगर पालिका की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल व सभासदगणों की आपसी सामंजस्य से शहर का बहुमुखी विकास हो रहा है। हम सब निश्चित रूप से जनहित में किए जा रहे गाजीपुर नगर के विकास कार्य की सराहना करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि अध्यक्ष व सभासद मिलकर नगर के विकास को गति प्रदान करेंगें।
अध्यक्ष नगर पालिका परिषद श्रीमती सरिता अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका जनता को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु लगातार प्रयासरत है। उन्होंने लोगों से पर्यावरण की शुद्धता हेतु वृक्ष लगाने एवं एकल प्रयोग में आने वाली पॉलिथीन के प्रयोग से बचने की सलाह दी। उन्होंने लोगों को आगाह किया कि डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन वाले कर्मचारी के आने पर ही कूड़ा दें। कूड़ा किसी भी दशा में इधर उधर न फेंके।
इस अवसर पर डा. व्यासमुनि राय, प्रो. ज्ञान सिंह, माधव कृष्ण, सभासद कमलेश बिन्द आदि ने विचार व्यक्त करते हुए नगरपालिका के कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर रासबिहारी राय, संतोष जायसवाल, दुर्गा प्रसाद जायसवाल, निखिल राय, सुनील सिंह, नन्दू कुशवाहा, हेमन्त त्रिपाठी, विशाल चैरसिया, गौरव श्रीवास्तव, डा अवनीश राय, ओमप्रकाश सिंह, दूधनाथ राय, रामप्रवेश राय, अमित सिंह
सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमती सुमन सिंह व संचालन अशोक मौर्या ने किया।

Hits: 126

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: