शान्ति समिति की बैठक में आपसी सौहार्द तथा भाईचारा बनाए रखने की हुई अपील

गाजीपुर। जिलाधिकारी एमपी सिंह व पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे द्वारा पुलिस लाइन में जनपद के विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु, व्यापार मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों तथा विभिन्न थाना क्षेत्रों से आए हुए सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ बैठक की गई। आये हुए व्यक्तियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर उनके निराकरण के बारे में संबंधित को निर्देशित किया गया।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा आए हुए लोगों को शासन के दिशानिर्देश के अनुसार आपसी सौहार्द तथा भाईचारा बनाए रखने के लिए विभिन्न धर्मों के लोगों से अनुरोध किया गया। धर्मगुरुओं से अपील की गई कि वह लोगों से आपसी भाईचारा एवं शांति एवं सौहार्द बढ़ाने के लिए लोगों से अपील करें, लोगों को जागरूक करें, आए हुए विभिन्न धर्म गुरुओं द्वारा अपनी बात बैठक में रखी गई तथा लोगों को शांति सौहार्द एवं आपसी भाईचारा के साथ रहने की अपील की गई।
इसके उपरांत जनपद के विभिन्न अधिकारियों व अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण, सभी क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारियों तथा संबंधित थानों के थानाध्यक्षों अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ सम्पन्न बैठक में, क्षेत्र में जनपद में शांति सौहार्द बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।


Hits: 84

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: