पानी भरे गड्ढे में बस पलटने से दर्जनों यात्री घायल

गाजीपुर। सैदपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत हिरानन्दपुर पुल के समीप शाम को, सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में एक प्राइवेट बस के पलटने से दर्जनों यात्री घायल हो गये।
बस के पानी में गिरने से वहां यात्रियों की चीख पुकार मच गयी। मौके पर पहुंची ग्रामीणों की भीड़ ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकलकर चिकित्सालय भिजवाया।
बताया गया कि बलिया से चलकर रसड़ा होते हुए वाया मनिहारी-सादात सैदपुर मार्ग के रास्ते बनारस जाने वाली प्राइवेट बस तेज गति के चलते, मंगलवार की शाम करीब साढ़े छह बजे सैदपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत हिरानन्दपुर पुल के समीप सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। यात्रियों के अनुसार, हादसा तेज गति से जा रही बस द्वारा ओवरटेक करने के चलते हुआ।
दुर्घटना की सूचना पर, सैदपुर कोतवाली पुलिस के साथ ही उपजिलाधिकारी सैदपुर ओमप्रकाश गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। हादसे में करीब दो दर्जन से अधिक यात्री घायल बताये गये हैं। हालांकि किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पानी भरे गड्ढे में लोगों के फंसे होने की आशंका को ध्यान में रखते हुए पानी में तलाश कराया। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सैदपुर सीएचसी पहुंचाया। घायलों में शादियाबाद निवासिनी प्रतिमा सिंह, रसड़ा के विक्की यादव, उनकी मां लालसा देवी, डहरा की सुशीला देवी, चंदा देवी व इनका तीन वर्षीय बेटा अर्पण, मनिहारी के ओमप्रकाश सिंह,शादियाबाद के अफजाल, नैढ़ी चंदौली निवासी बस कंडक्टर संतोष मिश्रा आदि का सीएचसी सैदपुर में उपचार हो रहा है।


Hits: 461

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: