लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत से गद्गद भाजपाई

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर और आजमगढ़ में संपन्न हुए लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर भाजपा खेमे में खुशी की लहर है। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जगह जगह मिठाई खिला कर तथा पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई।
भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज यादव के नेतृत्व में ग्राम झोरिया में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियां व्यक्त की।
उपस्थित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने विजयी उम्मीदवार के जीवन की मंगल कामना करते हुए उनकी जीत पर बधाई दी। खुशी के इस मौके पर स्थानीय लोगों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।
मंडल अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि भाजपा नेतृत्व में देश निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। पूर्व में परिवारवादी,जातिवादी पार्टियों के कारण देश और प्रदेश का विकास रुका हुआ था। चारों तरफ भ्रष्टाचार-अत्याचार का बोलबाला था। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में जबसे देश की कमान आई है, विश्व मंच पर भारत की अमिट पहचान क़ायम हुई है। देश और प्रदेश के समग्र विकास के लिए यशस्वी नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ मतदाताओं की पहली पसंद बन गए हैं। देश और प्रदेश में पार्टी की जीत यह सिद्ध करती है कि भाजपा की विकास नीति जनाकांक्षाओं पर खरी उतर रही है। ज भारतीय जनता पार्टी अपने दिए नारे सबका साथ-सबका विकास को चरितार्थ करते हुए समाज के सभी वर्गों के विकास हेतु कटिबद्ध है।अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रही है जिससे लोगों के जीवन स्तर में निरंतर विकास हो रहा है। देश तरक्की की ओर अग्रसर है। समाजवादी पार्टी के लोग रामपुर और आजमगढ़ जैसे महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र को अपना अभेद्य गढ मान रहे थे, वहां की जनता ने आज भारतीय जनता पार्टी में भरोसा व्यक्त किया है।
जिला उपाध्यक्ष सरोज मिश्रा जी ने कहा कि जब से देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आख़को सौंपी गई है तबसे हर योजनाओं में मातृशक्ति को विशेष महत्व दिया गया है।चाहे राशन कार्ड हो,आवास हो,शौचालय हो,बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ,कन्या सुमंगला योजना ऐसी तमाम योजनाओं में मातृशक्ति को प्राथमिकता दी गई है। जिससे मातृशक्ति में काफी उत्साह है। इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सरवन सिंह,महामंत्री मनोज कुशवाहा,डॉ विजय तिवारी,मनजीत मद्धेशिया, हरकेश यादव,हरकेश राजभर, चंदन राजभर,राजाराम चौहान, नंदू चौहान,वीर बहादुर राजभर,अतुल पांडेय,विनय पांडेय,रविंदर गौड़,विवेक यादव के साथ साथ स्थानीय ग्रामीणजन उपस्थित रहे।


Hits: 296

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: