कमिश्नर, आईजी संग डीएम,एसपी ने किया संवेदनशील स्थानों पर भ्रमण

रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन पर रही कड़ी चौकसी


गाजीपुर। सशस्त्र सेनाओं में भर्ती हेतु अग्निपथ योजना के मद्देनजर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दृष्टिगत जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के दृष्टिगत प्रशासन पूरी तरह सतर्क रहा।
मण्डलायुक्त वाराणसी दीपक अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी जोन के.सत्यनारायण, जिलाधिकारी एम.पी. सिंह, पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह, उप जिलाधिकारी सदर प्रतिभा मिश्रा ने भारी पुलिस बल के साथ रेलवे स्टेशन, रोडवेज, बस स्टैंड (लंका),महुआबाग एवं शहर के विभिन्न क्षेत्रों एवं संवेदनशील जगहों पर भ्रमण किया।
प्रशासनिक अधिकारियों ने आने जाने वाले यात्रियों से पूछताछ भी की। पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी जोन एवं पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा स्टेशन पर रहकर स्वयं के नेतृत्व में प्लेटफार्माे व कई ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया गया तथा ट्रेनों को गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से अपने गन्तव्य स्थलों के लिए सकुशल रवाना किया गया।सादात से मिली जानकारी के अनुसार, अग्निपथ के विरोध में भारत बन्द के आह्वान का नगर व क्षेत्र में कोई असर नहीं दिखा। लोग रोजाना की भांति अपना काम करते रहे। बैंकों में भी उपभोक्ताओं की अच्छी खासी उपस्थिति बन्द को बेअसर साबित करती रही। वहीं सादात रेलवे स्टेशन पर आंदोलन की चेतावनी को ध्यान में रखते हुए पर्याप्त मात्रा में पुलिसफोर्स तैनात रही। वहां आरपीएफ और जीआरपी के जवान स्थिति पर नियंत्रण हेतु मौजूद रहे।

Hits: 226

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: