व्यवसायी को गोली मारकर दो लाख की लूट

गाजीपुर। हौसला बुलन्द बाइक सवार तीन लूटेरों ने दिन दहाड़े सब्जी आढ़तिया को गोली मारकर सनसनी फैला दी और व्यवसायी के दो लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये।
यह दुस्साहसिक वारदात भांवरकोल थाना क्षेत्रांतर्गत पाताल गंगा, महेशपुर प्रथम गांव के पास सोमवार सब्जी के आढ़तिया सबीउल्लाह उर्फ शीबू के साथ घटी। गोली की इस वारदात से वहां हड़कंप मच गया।
बताया गया कि क्षेत्र के महेशपुर निवासी थोक सब्जी व्यवसायी सबीउल्लाह उर्फ शीबू पुत्र मेराज खान कल शाम क्षेत्र के पाताल गंगा स्थित सब्जी मंडी में था। वहीं संध्या समय करीब पांच बजे बाइक सवार तीन लूटेरे मंडी में पहुंचे। उनमें से एक लूटेरा, जिसका मुंह कपड़े से बंधा था, वह शीबू के पास पहुंचकर उसके रुपयों से भरे बैग को अचानक छीन कर भागा। ने लगा। इस पर शीबू ने उसे पकड़ लिया और बैग छीनने लगा। यह देख लूटेरे के दूसरे साथी ने शीबू को लक्ष्य कर दो गोलियां दाग दी। दोनों गोलियां शीबू की कमर में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद लूटेरे उसका बैग लेकर चम्पत हो गये।
घायलावस्था में लोगों के सहयोग से शीबू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदाबाद पहुंचाया गया और फिर उसे जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में इलाज के उपरांत उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया।
इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए मातहदों को निर्देशित किया। सब्जी मंडी में हुई इस लूट से व्यवसायियों में दहशत फैली रही और वे अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान रहे। सुरक्षा की दृष्टि से वहां पुलिस फोर्स तैनात रही। सुनें पुलिस अधीक्षक की बाइट……..

Visits: 137

Leave a Reply