सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में सानिया, प्रियांशु तथा आराधना रहीं अव्वल

गाजीपुर। साहित्य चेतना समाज के तत्वावधान में आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग (कक्षा चार से छः) में जय बजरंग पब्लिक स्कूल जरगो की कु.सानिया राजभर ने प्रथम, एस.एस. पब्लिक कान्वेंट स्कूल जंगीपुर के अखिलेश यादव ने द्वितीय एवं जी.बी.पब्लिक स्कूल मैनपुर की कु.अनुष्का प्रजापति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सेन्ट जाॅन्स स्कूल की कु.सौम्या यादव,मिर्जाबाद पब्लिक स्कूल की कु.फलक नाज व ऋषभ पाण्डेय,जय बजरंग पब्लिक स्कूल की कु.अंशु गुप्ता,कु.अंजलि,न्यू होराइजन एकेडमी की कु.देवांशी यादव प्रशंसित स्थान पर रहे।          
      मध्यम वर्ग (कक्षा सात से नौ) में कतवारू यादव मेमोरियल पब्लिक स्कूल रूहीपुर के प्रियांशु प्रजापति ने प्रथम, बैजनाथ इण्टर काॅलेज रौजा के आलोक राजभर ने द्वितीय एवं आदर्श इण्टर काॅलेज महुआबाग के चांद मुहम्मद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जे.एम.के.डी.पब्लिक स्कूल के रवि कुमार, एस.एस.पी.कान्वेंट स्कूल जंगीपुर के नितिन यादव,कतवारू यादव मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रभात कुशवाहा,सेन्ट जाॅन्स स्कूल के दिव्यांश राय,  जय बजरंग पब्लिक स्कूल की कु.संजना ने प्रशंसित स्थान प्राप्त किया।     
       ज्येष्ठ वर्ग (कक्षा दस से बारह) में लूर्दस कान्वेंट बालिका इण्टर काॅलेज की कु.आराधना प्रजापति ने प्रथम, बैजनाथ इण्टर काॅलेज रौजा के मनीष राजभर ने द्वितीय एवं डालिम्स सनबीम स्कूल के सक्षम गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आदर्श इण्टर काॅलेज महुआबाग के विशाल कुमार, कतवारू यादव मेमोरियल पब्लिक स्कूल के सत्यम कुशवाहा, एस.एस.पी.कान्वेंट स्कूल जंगीपुर के अखिलेश यादव,अमित यादव,शिवपाल यादव एवं विशाल भारद्वाज प्रशंसित स्थान पर रहे।     
       वरिष्ठ वर्ग (स्नातक व ऊपर) में आत्म प्रकाश आदर्श महाविद्यालय के राहुल यादव ने प्रथम,पी.जी.काॅलेज की कु.नेहा यादव ने द्वितीय एवं कु.उम्मेहानी तृतीय स्थान पर रहीं।आत्म प्रकाश महाविद्यालय के पीयूष यादव एवं पी.जी.काॅलेज की कु.प्रेरणा यादव प्रशंसित स्थान पर रहीं।   


Hits: 27

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: