चुनाव के मद्देनजर डीएम एसपी ने अपराधियों के विरुद्ध दिये कड़े निर्देश

गाजीपुर। पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह द्वारा जवानों के साथ सैनिक सम्मेलन किया गया। सम्मेलन में शामिल कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण हेतु सम्बंधित अधिकारियोंको निर्देशित किया गया।
    इसके उपरांत जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध गोष्ठी की गई। अपराध गोष्ठी में आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व अपराधियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए सभी थानाध्यक्षों/थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया। चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कारर्वाई का निर्देश दिया गया। वहीं बार्डर एरिया में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए सख्त निगरानी करने तथा कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शने की चेतावनी दी। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण करने तथा थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित ना होने पाये, इसके लिए सतर्क रहने तथा अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
     अपराध गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, अपर पुलिस अधीक्षक नगर,समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहें।

Visits: 62

Leave a Reply