पंचांग व राशिफल – 07 जनवरी 2022

पंचांग व राशिफल – 07 जनवरी 2022

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1943
मास पौष
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि पंचमी 11:14 तक
नक्षत्र पूर्वभाद्रपदा 30:11 तक
करण बालवा कौवाला11:14 तक 22:56 तक
वार  शुक्रवार
योग व्यतिपाता 13:09 तक
सूर्योदय 06:44
सूर्यास्त 17:21
चंद्रमा कुम्भ राशि
राहुकाल 11:09 − 12:26
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:06 − 12:47

लक्ष्मी मां का एक रूप अन्न भी है। कुछ लोग क्रोध आने पर भोजन की थाली फेंक देते हैं। इस तरह की आदत धन, वैभव एवं पारिवारिक सुख के लिए नुकसानदायक होती है।जनिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल ……

मेष
आज कार्य के क्षेत्र में भी कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं, जिससे परेशान होकर आपके कुछ साथी कर्मचारियों का मूड भी खराब हो सकता है,तो अपने क्रोध पर काबू रखें।

वृष
आज भाग्य आपका साथ देगा,आपको कोई शुभ समाचार मिलने के भी संकेत है और आज रात्रि में आपको किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा,

मिथुन
आज आपको शाम के समय से लेकर रात्रि पर्यंत तक वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी। बिजनेस में प्रोग्रेस होगी, जिससे आप काफी खुश होंगे।

कर्क
आज  आपकी राशि में आज बृहस्पति का सप्तम होकर परिभ्रमण करना बड़ी मात्रा में आपको धन की प्राप्ति कराएगा, जिससे आपके कोष की स्थिति सुदृढ़ हो जाएगी।

सिंह
आज  संतान के प्रति अपने दायित्व को पूरा कर पाएंगे और प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे और अपने रुके हुए कार्यों को संपन्न करेंगे।आज परिजनों के दर्शन व हास – परिहास में व्यतीत होगा।

कन्या
आज सूर्यास्त के समय आपको अचानक से लाभ होने के योग बन रहे है। आपको कर्म उद्योग में तत्परता से लाभ मिलेगा। आज के दिन यदि कोई विपरीत स्थिति उत्पन्न होती है,

तुला
आज छात्रों के लिए आज शिक्षा में प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आपके लिए आज नए स्त्रोत बनेंगे, जो आपको विशेष सम्मान दिलाएगी।

वृश्चिक
आज यदि आप अपनी वाणी पर संयम ना रख पाए, तो आपको विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा रात में सैर सपाटे और मौज मस्ती का अवसर भी प्राप्त होगा।

धनु
आज आपका धन फंस सकता है। दिन में आज राज्य कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ सकते हैं। हालांकि इसमें आपको सफलता प्राप्त होगी।

मकर
आज आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा सुदृढ़ होगी। व्यवस्था परिवर्तन की योजना आज बन रही है। सायंकाल के समय धार्मिक स्थानों की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित हो जाएगा।

कुंभ
आज आपको भागदौड़ में अधिक धन खर्च की स्थिति आ सकती है।  संपत्ति का क्रय विक्रय करने की सोच रहे हैं, तो उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार ले।

मीन
आज माता-पिता की सलाह और उनका आशीर्वाद आप के लिए उपयोगी सिद्ध होगा। वैवाहिक जातकों के लिए आज का दिन आनंद पूर्वक बीतेगा।

Visits: 134

Leave a Reply