गंगा नदी पर नवनिर्मित पीपा पूल जनता को समर्पित

गाजीपुर। जमानियां विधायक सुनिता सिंह ने गंगा नदी पर एक करोड़ नौ लाख रूपये के लागत से बने पीपा पुल का उद्घाटन क्षेत्र के बारा में वैदिक मंत्रोचार के बीच पूजन अर्चन से किया।
   भाजपा नेतृत्व में चतुर्मुखी विकास के पथ पर अग्रसर जमानियां विधानसभा के क्षेत्रीय जनता के लिए मील का पत्थर साबित होने वाले फिरोजपुर बारा प्लाटून पुल का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। कार्यक्रम में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि जनता की करीब 30 वर्षों से इस पुल की मांग की जाती रही है। इसके अभाव में क्षेत्रीय किसानों को अपने कार्यों को पूरा करने के लिए नाव से आना जाना पड़ता था जिससे सदैव दुर्घटना का डर बना रहता था। बार प्रयास के बावजूद पूर्ववर्ती सरकार सिर्फ आश्वासन देकर
अपना उल्लू सीधा करती रही। भाजपा सरकार सदैव जनता के लिए समर्पित है। इस पूल के निर्माण के से अब आसपास के सैकड़ो गांव एक दूसरे से संपर्क में आ गये हैं और ग्रामीणों को इसका भरपूर लाभ मिलेगा।
   उन्होंने कहा कि इस पूल के चालू होने से अब पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मात्र बीस मिनट में पहुंचा जा सकेगा। काफी अड़चनों के बाद भी मैनें इसे पूरा कराया। विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि
हम जो कहते है वो पूरा करते है और इसका मिशाल यह पूल है। हम सबका साथ सबका विकास का नारा ले कर चलते है। हमारे कार्यो को देख जनता का भरपूर समर्थन मिला है। उन्होंने आगामी 2022 के चुनाव में विकास के लिए भाजपा की सरकार बनवाने का आह्वान किया।
     कार्यक्रम में बारा ग्राम प्रधान आजाद खान, परीक्षित सिंह, शिवानंद पांडेय,अमित सिंह, विनय गुप्ता, प्रशांत सिंह, हरिओम,  अमित जयसवाल, सत्यनारायण सिंह, रविंद्र श्रीवास्तव, बुद्ध नारायण उपाध्याय, मिस्बाह खान मोनू, बिट्टू सिंह सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय व स्थानीय लोग उपस्थित रहे। आदि लोग मौजूद रहे।

Visits: 53

Leave a Reply