आरोपी की गिरफ्तारी न होने से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा गिरफ्तारी देने थाने पहुंची

गाजीपुर। महिला की प्राथमिकी दर्ज होने और उसके बयान के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री विक्रांत सिंह एवं गाजीपुर के युवा जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व सादात एवं मनिहारी ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी।
       गिरफ्तारी देते हुए युवा जिला अध्यक्ष ने बताया कि सादात थाना क्षेत्र की महिला के सम्मान में गिरफ्तारी दी गई है,क्योंकि जिस महिला को सोशल मीडिया के माध्यम से बेइज्जत करने का कार्य किया गया तथा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने  को लेकर लापरवाही बरती गई। इतना ही नहीं बल्कि उसके उपरांत उस महिला का बयान थाने और कोर्ट में होने के बावजूद अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया और अपराधी खुलेआम घूम रहा है। वह चैलेंज कर रहा है कि पैसे के माध्यम से हमने थाने को मैनेज कर लिया है। इससे क्षुब्ध होकर हमने यह गिरफ्तारी दी है। उन्होंने कहा कि अगर आप अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकते तो कम से कम हम ही लोग जो वादी है उन्हीं को गिरफ्तार किया जाए जिससे यह समाज में संदेश जाने का कार्य करें कि सादात थाने की पुलिस अपराधी को छोड़कर वादी को गिरफ्तार करती है।
  जिला अध्यक्ष ने बताया कि थाना सादात का प्रशासन जातीय संघर्ष कराना चाहता है क्योंकि इस घटना को इतने दिन बीतने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले को लेकर जनता में काफी आक्रोश है तथा जनता धीरे-धीरे सुलग रही है कभी भी कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है, या यह मामला जाति संघर्ष में बदल सकता है।               
     थाना प्रभारी द्वारा काफी प्रयास के बाद संगठन के कार्यकर्ता इस शर्त पर माने कि अगर मंगलवार तक गिरफ्तारी नहीं हो पाती है तो बुधवार को संगठन का हर एक कार्यकर्ता पूरे जनपद का उस ग्राम सभा के लिए कुच करेगा जिस ग्राम सभा की घटना है। अगर उसके बाद कोई घटना दुर्घटना होती है तो सारी की सारी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी। इस मौके पर सादात ब्लॉक अध्यक्ष पंकज सिंह, दुर्गा सिंह, अमन सिंह, शिवम सिंह, मनिहारी ब्लॉक प्रभारी सुमित सिंह, समर सिंह, दिव्यांश सिंह,अभिषेक सिंह, भोलू सिंह, आनंद सिंह, मोनू सिंह, सुनील सिंह, दिनेश सिंह, श्री प्रकाश, ओंकार, राजू सिंह दीपक, अमन आदि लोग मौजूद रहे।

Visits: 103

Leave a Reply