पंचांग व राशिफल – 15 जुलाई 2021

पंचांग व राशिफल – 15 जुलाई 2021

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078 ?
शक सम्वत 1942
मास आषाढ़
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि पंचमी 07:15 तक
नक्षत्र उत्तर फाल्गुनी 27:15 तक
करण बालवा कौवाला 07:15 तक18:41 तक
वार  गुरुवार
योग वरीघा 11:35 तक
सूर्योदय 05:14
सूर्यास्त 06:51
चंद्रमा  सिंह राशि में
राहुकाल 14:21 − 15:59
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:17 − 13:10

राशिफल
मेष
पुराना पारिवारिक विवाद का समापन होगा।आज  महत्वपूर्ण कार्य पूरे करने में लगे रहेंगे। कारोबारियों के लिए मेहनत से कारोबार में वृद्धि के योग हैं।

वृषभ
आज कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। भूमि भवन क्रय करने में पूंजी लगानी होगी। आप जो सोचें उस पर अमल करें। सिर्फ सोचकर छोड़ देने से आप पिछड़ रहे हैं।

मिथुन
अपनी सोच में सकारात्मक बदलाव लाते हुए शांति से फैसले लें, लाभ होगा। परिचितों से भेंट मन को प्रफुल्लित करेगी। क्या करूं क्या न करूं की सोच से बाहर आयें तभी लाभ मिलेगा।

कर्क
आज समय कम होने से काम अधिक दिखेगा। तनाव छोड़कर मन लगाकर कार्य को गति दें।  स्वस्थ के लिए अपने भोजन पर नियंत्रण रखें। मनचाहे साथी के मिलने से मन में उत्साह रहेगा।

सिंह
आज जीविका के स्रोत में वृद्धि के योग हैं। पूराने निवेश से लाभ होगा। कोई भी निर्णय शान्ति से विचार कर लें। दूसरों की सीख से आपका नुक्सान हो सकता है।

कन्या
आज उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगें। अधिकारी वर्ग के लिए समय उत्तम है। दान पुण्य से मन को शांति मिलेगी।कार्य की अधिकता के कारण जरुरी कार्य अपूर्ण रह सकता है।

तुला
अपनी चतुराई से आप कार्य पूरा कर लेंगे। व्यापार व्यवसाय में यश कीर्ति की वृद्धि होगी। खिलाड़ियों के लिए समय उत्तम है।यात्रा से लाभ संभव है।
मन मे सन्तोष का भाव रखें।

वृश्चिक
वर्तमान समय लाभकारी है। आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। दूसरो को बदलने की कोशिश के स्थान पर अपनी सोच को बदलें।

धनु
आज आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा। पूंजी निवेश से लाभ संभव। राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए समय मिश्रित फलदायी रहेगा। संतान के विवाह की चिंता रहेगी।

मकर
आज व्यापार विस्तार की योजना सफल होगी। खाद्य पदार्थ से जुड़े जातकों के लिए समय अति श्रेष्ठ है। समय रहते पूंजी निवेश कर दें। शत्रु वर्ग से सावधान रहें। स्वस्थ रहें, मस्त रहे।

कुंभ
जीवन में नई उड़ान भरने का समय आया है,इसका लाभ लें। परिजनों से भेंट होगी। आपके व्यवहार से सहकर्मी खुश होंगे। अनायास खर्च हो सकता है। समाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकेेंगे।

मीन
आज धनकोष में वृद्धि होगी। अपने कॅरियर के प्रति गंभीर निर्णय ले सकते हैं।मन में कई दुविधाएं चल रही हैं। गलत फैसले भी ले सकते है। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा।

Visits: 133

Leave a Reply