पंचाग व राशिफल – 18 मार्च 2021

पंचाग व राशिफल – 18 मार्च 2021

पंचाग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास फाल्गुन
पक्ष शुक्ल पक्ष
वार गुरुवार
पंचमी रात्रि में11:18 तक उपरांत षष्ठी
सूर्योदय-06:03
सूर्यास्त-18:06
अ. मुहूर्त दोपहर 01.31 से 03.00 बजे तक

राशिफल
मेष
जीवनसाथी की सलाह से फायदा प्राप्त हो सकती है। नौकरी में कोई बहुत अच्छा ऑफर भी मिल सकता है। आप आप ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यापार में अत्यधिक सफल होंगे।

वृष
आज आपको अचानक धन लाभ के योग हैं। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। पुराने कामकाज में बेहतर नतीजे मिलेंगे। कई योजनाएं समय से पूरी हो जायेंगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

मिथुन
आय के साधनों में वृद्धि होगी। अपनी क्षमताओं को बढ़ाकर आप कॅरियर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में निखार लायें।किसी को धोखा देकर लाभ नहीं पा सकते हैं।

कर्क
आप अपने कनिष्ठ के सहयोग से संवेदनशील मुद्दों को हल करेंगे। परिचितों से अच्छी ख़बर मिल सकती है। व्यापारी आर्थिक लाभ अर्जित कर पायेंगे। आपसी रिश्तों में अपनी सच्ची भावनाओं की अनदेखी न करें।

सिंह
आज आपको काम पूरा करने के लिए मेहनत करनी होगी हैं। व्यस्त होने के बावजूद दिन अच्छे से बीतेगा। पैसों के लिहाज से भी फायदा हो सकता है। कोई नई नौकरी भी आपको मिल सकती है।

कन्या
आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मित्र की मदद से आपके कार्य पूर्ण होंगे।आपका दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा।

तुला
आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम की उम्मीद है। आपके पास अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं और कार्यों के लिए समय मिलेगा। कड़ी मेहनत से ही लाभ मिलेगा।

वृश्चिक
अपनी योग्यता को दर्शाने के लिए अवसर का लाभ उठायें। सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यावसायिक सदंर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर लगे रहें लाभ होगा।

धनु
आज का दिन सामान्य है। अधिकतर समस्याएं निपटाने में आप सफल रहेंगे। कोई बड़ा निवेश किया हुआ है, तो आपको उससे फायदा हो सकता है। पैसा निवेश करने के मामले में लोगों से मिलें।

मकर
आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थितियां बनी रहेंगी। काम ज्यादा और लाभ कम, की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है। आप किसी काम के लिए जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, काम उतना ही बेहतर तरीके से होगा।

कुंभ
आज मित्रों से भेंट व उन पर व्यय होगा। परिवार का सहयोग कम होने से आप परेशान महसूस करेंगे। आपका खर्च व्यर्थ होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन
आज भाग्य आपके पक्ष में है। आप जटिल समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे। विदेशी कनेक्शनों से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है।

Views: 119

Leave a Reply