पाक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत बहरियाबाद थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर पाक्सो एक्ट के अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
बताया गया कि उपनिरीक्षक दयाराम गौतम पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहन/व्यक्ति व तलाश वाँछित/वारण्टी हेतु रायपुर चौराहे पर मौजूद थे। वहीं बजरिये मुखबीर सूचना मिली कि थाने पर दर्ज मु0अ0सं0 189/20 धारा 363/366/376(1) भा0द0वि0 व 3/4 पाक्सो एक्ट का आरोपी अभियुक्त सूरज कुमार पुत्र रामपलट राम निवासी कादीपुर कटघर (पलिवार मठ) थाना बहरियाबाद जनपद गाजीपुर, कहीं भागने की फिराक में हाजीपुर चौराहे पर खड़ा होकर किसी प्राइवेट साधन का इन्तजार कर रहा है।
मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम शीघ्रता से हाजीपुर चौराहा की तरफ रवाना हुई। हाजीपुर चौराहे से करीब 50 मीटर पहले ही मुखबिर ने हाजीपुर चौराहे पर एक युवक की तरफ इशारा कर मौके से हट बढ़ गया। पुलिस जीप को अपनी तरफ आता देककर वह युवक भागा तो पुलिस टीम ने हाजीपुर चौराहे से चिरैयाकोट की तरफ रोड पर करीब 50 मीटर आगे घेर कर पकड़ लिया।
उसकी शिनाख्त सूरज कुमार पुत्र रामपलट राम निवासी ग्राम कादीपुर कटघर (पलिवार मठ) थाना बहरियाबाद गाजीपुर के रुप में हुई । भागने का कारण पूछने पर बताया कि वह तीन नवम्बर 2020 को मैंने अपने गाँव की ही एक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले गया था जिसके कारण उसके घरवालों द्वारा मेंरे विरूद्ध थाना बहरियाबाद में मुकदमा लिखाया है। गिरफ्तारी से बचने के डर से मै भाग रहा था।
वांछित अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक दयाराम गौतम के अतिरिक्त आरक्षी सोनू कुमार गौतम,.सन्दीप कुमार पटेल व चालक आरक्षी सन्दीप कुमार शामिल रहे।

Visits: 40

Leave a Reply