वांछित हत्यारोपी चढ़ा पुलिस के राडार पर

गाजीपुर। बिरनो थाना पुलिस ने वांछित हत्यारोपी को गिरफ्तार कर ने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद पुलिस द्वारा गत 25 अक्टुबर को थाना स्थानीय पर अभियुक्त के विरूद्ध मुकदमा सं. 187/2020 धारा 323/504/506/304 पंजीकृत किया गया था। भा0द0वि0 से संबंधित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। उपरोक्त मुकदमें में विरेन्द्र यादव,शैलेन्द्र यादव पुत्रगण मुनीलाल यादव,लालमुनी पुत्र चन्द्रदेव यादव व अशोक यादव पुत्र श्रीपति यादव निवासीगण ग्राम मिर्जापुर थाना बिरनो जनपद गाजीपुर को आरोपी बनाया गया था।
घटना में नामित अभियुक्त विरेन्द्र यादव पुत्र मुन्नीलाल उर्फ लालमुनी यादव निवासी ग्राम मिर्जापुर थाना बिरनो जनपद गाजीपुर को संध्या करीब 5.30 बजे सरायबन्दी पेट्रोल पम्प के सामने गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि दिनांक 22 अक्टुबर को श्रीपति यादव पुत्र झोलई यादव निवासी ग्राम मिर्जापुर थाना बिरनो जनपद गाजीपुर ने मेरे जानवरो को छप्पर से खोलकर भगा दिया था जिससे मैं क्रोध को रोक नहीं पाया और पास में ही रखे फावड़े के बेट से उनके सिर पर मार दिया जिससे श्रीपति यादव को चोट आ गयी और मैं उस बेंट को अपने केला की झाड़ी में छिपाकर भाग गया तथा लुक छिपकर रह रहा था । सुबह मालूम हुआ कि श्रीपति यादव की मृत्यु हो गयी। गिरफ्तारी के डर से आज मैं बाहर जाने के लिए साधन के इन्तजार में खड़ा था कि पुलिस ने पकड़ लिया।
पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कारर्वाई करते हुए जेल भेंज दिया। अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाले पुलिस टीम में उपनिरीक्षक रोहित राज व चन्द्रशंकर मिश्र, कान्स्टेबल रियाज अहमद, संजीत गोड़,धनेश कुमार व विजय कुमार थाना बिरनों जनपद गाजीपुर शामिल रहे।


Hits: 63

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: