जांच के विरोध में उ.प्र.स्व वित्तपोषित महाविद्यालय एसोसिएशन कल से करेंगे हड़ताल

गाजीपुर। महाविद्यालयों की जांच के विरोध में उ.प्र.स्व वित्तपोषित महाविद्यालय एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में शहर के जलसा गार्डन में संपन्न हुई।
बैठक में सुनिश्चित किया गया कि कल दिनांक 15 अक्टूबर 2020 से सभी महाविद्यालय जांच के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे। महाविद्यालय पूर्णतया बंद रहेंगे, तथा इस जांच का पुरजोर विरोध करेंगे।
उल्लेखनीय है कि जनपद गाजीपुर में हमेशा जांच होती रहती है और महाविद्यालय के लोग मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाते रहे हैं। आज जलसा गार्डन में जनपद गाजीपुर के सभी महाविद्यालयों के प्रबंधक उपस्थित रहे तथा इस मुद्दे पर एकजुट होकर निर्णय लिया गया कि कल से महाविद्यालय हड़ताल पर रहेंगे। महाविद्यालय पूर्णतया बंद रहेंगे जब तक जांच वापस नहीं हो जाती है । इसके लिए अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को अधिकृत किया गया कि वे इस जांच के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय में तत्काल याचिका दायर करें और इसमें जितने भी सहयोग की जरूरत होगी सभी महाविद्यालय के लोग करने के लिए तैयार रहेंगे।
बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया गया कि जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया जाएगा तथा उनसे निवेदन किया जाएगा कि कोरोना संक्रमण काल में इस जांच का फिलहाल कोई औचित्य नहीं बनता है। जिलाधिकारी से निवेदन किया जाएगा कि महाविद्यालयों के हित में न्यायोचित निर्णय लेने की कृपा करें। बैठक में उपस्थित होने वाले सभी प्रबंधक एक स्वर से इसका समर्थन किए और आने वाले समय में हर प्रकार के सहयोग करने के लिए तैयार रहने का आश्वासन दिये।

Visits: 107

Leave a Reply