दो टाप टेन अपराधी सहित तीन पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजीपुर। अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहद कारर्वाई करते हुए विभिन्न थाना पुलिस ने अपने अपने क्षेत्रों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। नोनहरा थाना पुलिस ने रविवार की देर शाम एक टाप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किया।

मालूम हो कि नोनहरा थाना पुलिस को रविवार की देर शाम करीब छह बजे मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के गोरखपुर पोखरा के पास एक टाप टेन अपराधी मौजूद है। इस सूचना पर उपनिरक्षक हरिनारायण शुक्ला, उपनिरीक्षक हरिप्रकाश यादव, उ.नि. अमित कुमार सिंह, कांस्टेबल अमर सिंह, रोहित सिंह व राजकुमार जैसे ही मौके पर पहुंचे, बदमाश भागना चाहा, लेकिन पुलिस ने घेरेबंदी कर उसे धर-दबोचा। तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए अभियुक्त मुमताज के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में चालान कर उसे जेल भेज दिया ।
इसी क्रम में, भुड़कुड़ा थाना पुलिस ने चौजा पुल के पास से एक टाप टेन अपराधी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण मिश्र ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे मुखबिर से सूचना मिली की टापटेन अपराधी चौजा पुल के पास मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस जब वहां पहुंची। जैसे ही बदमाश की नजर पुलिस पर पड़ी, भागने लगा जिसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। बताया कि गिरफ्त में आया अपराधी ऐमावंशी गांव निवासी 26 वर्षीय मुचुनू नट है। पुलिस को लम्बे समय से इसकी तलाश थी। संबंधित धाराओं में अभियुक्त का चालान कर जेल भेज दिया गया। इसी प्रकार खानपुर थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले अपराधी को खानपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष शशि चंद चौधरी द्वारा बताया गया कि अभियुक्त श्यामराज उर्फ छांगुर राम पुत्र कलकत्ती राम निवासी सोनिया पार थाना खानपुर का निवासी है। इस पर दो मुकदमे दर्ज है। वर्तमान में उसके ऊपर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा था जिसके संदर्भ में पुलिस को उसके तलाश थी।

Visits: 102

Leave a Reply