अनियंत्रित बस गड्ढे में पलटी,एक दर्जन यात्री हुए घायल

गाजीपुर। सैदपुर शादियाबाद सड़क मार्ग पर एक निजी बस मौधियां गांव के पास शुक्रवार को सड़क किनारे अचानक पलटने से चालक समेत एक दर्जन यात्री घायल हो गये।
दुर्घटना के बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गयी। शोर सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आनन फानन में, बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को आस पास के चिकित्सकों के यहां पहुंचाया गया। निजी चिकित्सक के यहां मरहम पट्टी कराने के बाद घायल यात्री अपने घरों को वापस हो लिये।
बताया जाता है कि अपरान्ह में सैदपुर से शादियाबाद के लिए वाया भितरी-मौधियां होते हुए बस चली थी। मौधियां में सवारी उतारने के बाद बस सादात मोड़ से करीब सौ मीटर आगे बढ़ी कि तभी अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस के पलटने से अफरा तफरी मच गई। यात्रियों की चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने यात्रियों को बाहर निकाला। करीब एक दर्जन यात्रियों के सिर, हाथ, पैर, पेट, सीना में चोट आयी थी। ग्राम मलिकपुर निवासी चालक संजय यादव भी बस के शीशे से चोटिल हो गया था।
दुर्घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव की टीम ने घायलों की मदद के साथ के साथ ही बस को गड्ढे से बाहर निकलवाया। चालक के अनुसार बस के स्टेयरिंग फेल होना बताया तो मौके पर मौजूद लोग बस के ड्राइवर के नशे में होने की बात करते रहे।

Visits: 143

Leave a Reply