सीएए ! अफवाहों से दूर रहने और शान्ति बनाने की मुस्लिम धर्म गुरु ने की अपील

लखनऊ(उत्तर प्रदेश),22 दिसम्बर 2019। नागरिक संशोधन कानून को लेकर राजधानी में हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर मुस्लिम धर्मगुरु ने अफसोस जाहिर करते हुए लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश व एसएसपी कलानिधि नैथानी के मौजूदगी में मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फिरंगी ने राजधानी लखनऊ सहित समस्त प्रदेशवासियों से शांति बनाए रखने के
लिए की अपील है।उन्होंने शांति व्यवस्था एवं क़ानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु प्रशासन को धन्यवाद दिया एवं लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की। धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फिरंगी ने कहा कि हिंदुस्तान के किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है।

सुनें उनकी बाइट –

इसी क्रम में गाजीपुर के जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य व पुलिस अधीक्षक डा.अरविन्द चतुर्वेदी ने जिला मुख्यालय के राइफल क्लब सभागार में सर्व धर्म के धर्मगुरुओं से वार्ता कर उन्हें कानून व्यवस्था की वास्तविकता से अवगत कराया।

उन्होंने उपस्थित विभिन्न धर्म गुरुओं से वार्ता कर उनसे अफवाहों पर ध्यान न देते हुए शान्ति एवं सौहार्द
बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाहों या सोशल मीडिया पर अनावश्यक प्रचारित किये जा रहे विभिन्न प्रकार के फोटो,विडियो या संदेशों पर ध्यान न देकर, अफवाहों की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें एवं संयम बरते। पुलिस आपके सहयोग हेतु सदैव तत्पर है।

Visits: 39

Leave a Reply