अवैध शराब संग तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर, 03 दिसम्बर 2019। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत जमानियां थाना निरीक्षक के पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों की गतिविधियों में अंकुश लगाने हेतु तत्पर चौकी पुलिस ने बड़े नहर पर संदिग्ध वाहन, व्यक्ति व वस्तुओं की चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान सूचना मिली कि मदनपुरा रोड से एक व्यक्ति पिकअप गाड़ी में अवैध शराब के साथ बिहार की ओर जाने की फिराक में है।
इस सूचना पर पुलिस ने वहां पहुंच घेराबंदी कर रात करीब दस बजे संदिग्ध वाहन को रोककर उसमें मौजूद व्यक्ति को अपनी गिरफ्त में ले लिया। तलाशी के दौरान वाहन से 945 शीशी अवैध देशी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार यादव पुत्र राज नारायण यादव निवासी जोरार थाना रामगढ़ जनपद भभुआ बिहार का निवासी है। अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए स्वीकार किया कि मेरे द्वारा उत्तर प्रदेश से शराब बिहार में शराबबंदी होने के कारण अधिक दामों पर बिक्री कर अपना खर्च चलाता हूं। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेंज दिया।
शराब बरामद करने तथा तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में रेलवे स्टेशन जमानिया चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक अनिल कुमार पांडेय तथा आरक्षी संजीव सिंह शामिल रहे।


Hits: 31

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: