आशिक बना हत्यारा

गाजीपुर, 19 नवम्बर 2019। नंदगंज थाना पुलिस ने क्षेत्र के मुड़वल निवासी बब्लू राम की पुत्री प्रिया हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए हत्यारोपी को सहेड़ी रेलवे क्रासिंग से धर दबोचा।
बताते चलें कि गत सोलह नवम्बर को दोपहर में नन्दगंज थाना क्षेत्र के मुड़वल गांव के धान के खेत में एक किशोरी का शव मिला था जिसकी पहचान उसी गांव के प्रिया पुत्री बबलू राम के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेंज आवश्यक कार्यवाही में जूट गयी थी।पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्षेत्रीय पुलिस हत्या के कारण और हत्यारे की पहचान हेतु तत्पर रही।घटना स्थलीय साक्ष्य,डिजिटल साक्ष्य तथा सर्विलांस की मदद से पुलिस ने अन्ततः हत्या के रहस्य से पर्दा उठा दिया।
उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक डा.अरविन्द चतुर्वेदी ने आज प्रेसवार्ता में दी। बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्त नीरज सतनामी पुत्र नन्दलाल सतनामी जिले के शादियाबाद थाना क्षेत्र के सराय गोविंद गांव का निवासी है। हत्यारोपी नीरज ने बताया कि वह मृतका प्रिया से प्रेम करता था। मृतका के परिजन उसकी शादी एक अन्य युवक के साथ अन्यत्र कर रहे थे। मैंने 14 – 15 नवंबर की रात उसके मोबाइल पर फोन कर उसे घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया था।उसके आने पर मैंने उसे अपने साथ शादी के लिए समझाने की बहुत कोशिश की, पर उसने कहा कि घर वाले मेरी शादी तय कर दी है और अब मैं तुमसे शादी नहीं कर सकती। इससे क्षुब्ध होकर मैंने हाथों से उसका गला दबा दिया और फिर उसके दुपट्टे से उसका गला दबाकर मार डाला और फिर उसकी लाश को पास के धान के खेत में छुपा कर मैं, उसके मोबाइल को लेकर वापस चला गया।
पुलिस ने हत्यारे के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष थाना नंदगंज विनीत राय, आरक्षीगण कासिम सिद्दीकी, सुधीर यादव,राकेश कुमार व मनीष कुमार शामिल रहे।

Visits: 86

Leave a Reply