हत्या-लूट ! पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या कर 11 लाख की लूट

गोरखपुर,18 नवंबर 2019। हौसलाबुलन्द हमलावरों ने बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर की आज दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर 11 लाख 22 हजार की नगदी लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे लुटेरे मौके से शहर की ओर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस बारदात के चलते व्यापारियों में तीव्र रोष व्याप्त है और वे अपने को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।
बताया गया है कि यह दुस्‍साहसिक वारदात तब घटी जब पेट्रोल पम्प के मैनेजर आनंद स्वरूप
मिश्र स्‍टेट बैंक की महावीर छपरा स्थित शाखा में रुपए जमा कराने बाइक से जा रहे थे। उसी दौरान महावीर छपरा चौराहे से पहले बंद पड़े पेट्रोल पम्प के सामने पल्‍सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें घेरकर गोली मार दी। एक गोली मैनेजर के पैर और दूसरी सीने में लगी, जिससे वे वहीं जमीन पर गिर पड़े। मैनेजर के गिरते ही लूटेरे रुपए लेकर भाग निकले। आनन फानन में पुलिस ने लहुलुहान मैनेजर को अस्‍पताल पहुंचाया।

मैनेजर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एडीजी रेंज जयनारायण सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता व पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) विपुल कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर मौका मुआइना कर मातहदों को अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक निर्देश दिया। पुलिस की कई टीमें हत्यारे लूटेरों की तलाश में लगाई गई है।

Visits: 52

Leave a Reply