मुठभेड़ ! दो इनामियां लूटेरे सहित चार लुटेरे मय असलहा गिरफ्तार

नोएडा, 29 अक्टूबर 2019। पुलिस ने सोमवार की रात को एक मुठभेड़ के दौरान चार लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार तमंचे और कारतूस बरामद किये हैं। वहीं मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए।
गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि बीती रात को पुलिस को, कुछ लुटेरों के दिल्ली से नोएडा आने की सूचना मिली।
सूचना के आधार पर सेक्टर 18 के पास पुलिस ने चेकिंग शुरू की। उसी दौरान लाल रंग की आती कार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसमें बैठे लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और पुलिस की गोली लगने से योगेश और आबिद नामक दो इनामियां बदमाश घायल हो गए जबकि उनके दो साथी समीर और नीरज अंधेरे में भाग निकले। उनका पीछा कर पुलिस ने समीर और नीरज को मय असलहा धर दबोचा। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों के पास से चार तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि23 अक्टूबर को थाना फेस-2 क्षेत्र में डकैती की योजना बना रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। तब ये चारों बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए भाग गए थे। लेकिन उनके दो साथियों को पुलिस ने उसी समय पकड़ लिया था।
उन्होंने बताया कि गोली लगने से घायल हामिद और योगेश की गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

Visits: 38

Leave a Reply