बलि ! जख्मी हालत में हुई मासूम की मौत

फतेहपुर (उत्तर प्रदेश), 28 अक्टूबर 2019। जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बाबुपुर गांव के बगीचे में जख्मी हालत में मिले तीन वर्षीय मासूम सूर्या की कल मौत हो गयी।
बिंदकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नंदलाल सिंह ने आज बताया कि बाबुपर गांव के राजेश पासवान के तीन वर्षीय पुत्र सूर्या शनिवार शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था। वह वहीं से उस समय समय लापता हो गया था। दूसरे दिन रविवार दोपहर को वह गांव से आधा किलोमीटर दूर आम के बगीचे में जख्मी हालत में पड़ा मिला था। उसके गले और सीने में धारदार हथियार से वार के निशान थे। परिजन उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर ले गए, जहां इलाज के दौर उसकी मौत हो गयी है।
मृत मासूम के परिजनों ने बच्चे की बलि चढ़ाने की आशंका जाहिर की है। मृत बच्चे के पिता राजेश पासवान के मुताबिक बच्चा जिस स्थान पर जख्मी हालत में पड़ा था, उसके कुछ दूरी पर लाल रंग का कपड़ा और कुछ पूजन सामग्री भी मिली है। इससे लगता है कि किसी तांत्रिक ने उसकी बलि चढ़ाई है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। कानपुर से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Visits: 54

Leave a Reply